ग्राहकों से भरा रहा तनिष्क, धरोहर कलेक्शन हो रही है जम कर बुकिंग ..

80 हजार की खरीदारी करने पर एसबीआई कार्ड द्वारा भुगतान करने पर एसबीआई कार्ड द्वारा 4000 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है. उन्होंने कहा की तनिष्क अपने ग्राहकों के हर तरह के सोच पर खरा उतरता है. शायद इसी कारण तनिष्क ग्राहकों की प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान है.








- ज्योति प्रकाश चौक पर खोला गया है तनिष्क का शोरूम
- लॉन्च किया गया है स्पेशल धरोहर कलेक्शन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ज्योति चौक स्टेशन रोड में तनिष्क ने अपना फेस्टिवल धरोहर लांच किया है. 
ग्राहक सोने के मेकिंग चार्ज व डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर 20 प्रतिशत तक का छूट पा सकते है, तनिष्क बक्सर के स्टोर मैनेजर मिनर्मय चटर्जी ने बताया कि धरोहर कलेक्शन के असाधारण आभूषणों में थप्पा वर्क से सजा हुआ शानदार चोकर नेकलेस सेट जटिल फिलागिरी वर्क वाला रीगल नेकलेस सेट, कुंदन इनेल वर्क के साथ भव्य क्लासिक सेट और अद्भुत फिरोजा बाढ़ रूम पैटर्न सेट के साथ कई अन्य नेकलेस सेट्स, कंगन ब्रेसलेट, और अंगूठीयां है, धरोहर कलेक्शन ग्राहकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है, जिसको प्रबंधक ने भी पूरी तैयारी कर ली है.

संचालक दीपक पाण्डेय बताते हैं की तनिष्क अब सिर्फ ब्रांड ही नहीं लोगो का विश्वास बन चुका है. साथ ही 100 % एक्सचेंज मूल्य की सुविधा भी दी जा रही है जो कि पुराने सोने के गहने पर चाहे वो किसी भी ज्वेलर्स से खरीदा गया हो वही 80 हजार की खरीदारी करने पर एसबीआई कार्ड द्वारा भूगतान करने पर एसबीआई कार्ड द्वारा 4000 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है. उन्होंने कहा की तनिष्क अपने ग्राहकों के हर तरह के सोच पर खरा उतरता है. शायद इसी कारण तनिष्क ग्राहकों की प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान है.






Post a Comment

0 Comments