पुलिस वाहन ने कई लोगों को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, थानाध्यक्ष को लगी चोट ..

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया जब थाना अध्यक्ष को चोट लगी तो लोगों के आक्रोश को देख पुलिस की टीम मौके से भाग खड़ी हुई. आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज चल रहा है.






- डुमरांव थाने की पुलिस के साथ हुई दुर्घटना
- वाहन दुर्घटना की सूचना पर जा रही थी पुलिस टीम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिले के डुमरांव थाने की पुलिस की गाड़ी शनिवार को नियंत्रित हो गई जिससे कि कई बाइक समारोह समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए ने बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने की वजह से या दुर्घटना हुई जिसमें पुलिस की गाड़ी ने कई लोगों को लोन दिया इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा उन्होंने पुलिस वाहन पर हमला कर दिया जिससे कि थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गए. सभी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है.

इस बाबत स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर दो बजे डुमरांव थाने पुलिस की गाड़ी कोरानसराय की ओर जा रही थी. स्मारक पर कहीं कर पलटने की सूचना थी. इसी बीच मां डुमरेजनी गेट के समीप तकरीबन चार बाइकों में पुलिस की वाहन ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में सभी बाइक सवार घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया जब थाना अध्यक्ष को चोट लगी तो लोगों के आक्रोश को देख पुलिस की टीम मौके से भाग खड़ी हुई. आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज चल रहा है.

डीएसपी ने कहा-पुलिस वाहन का ब्रेक हो गया था फेल : 

इस मामले में डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि एनएच -120 पर टेढ़की पुल के समीप कार पलटने की सूचना थाना को प्राप्त हुई. जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए त्वरित गति से डुमराँव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार सहित पुलिस की टीम घटनास्थल पर जा रही थी इसी बीच थाना वाहन का ब्रेक फेल हो गया. जिससे चालक का संतुलन बिगड़ गया और वाहन बाइक्स में जा टकराई. इस दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल पहुँचाया गया है. हालांकि, पूरे मामले की जांच की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments