वीडियो : आयोजित हुआ एक दीप सैनिकों के नाम कार्यक्रम, साढ़े सात हजार दीपों से जगमग हुआ गंगा घाट ..

यह कार्यक्रम समाज व राष्ट्र की आराधना में लगे सभी सैनिकों पुलिसकर्मियों तथा कर्तव्य पथ पर कार्यरत हर प्रहरी की कुशलता की मंगलकामना करता है ताकि समाज भी जागरूक हो और छात्र भी जागरूक होकर सैनिकों का सम्मान करे.





- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आयोजित किया था कार्यक्रम
- पिछले 12 वर्षों से लगातार हो रहा है आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बक्सर के द्वारा स्थानीय रामरेखा घाट पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी "एक दीप सैनिकों के नाम" कार्यक्रम आयोजित किया. 
परिषद की स्थापना का 75 वां  वर्ष होने के कारण इस वर्ष भी माता गंगा के किनारे साढ़े सात हजार दीप जला कर देश की सीमाओं पर तैनात सभी सैनिकों के कुशलता की कामना की गई.

वक्ताओं ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद का यह कार्यक्रम समाज व राष्ट्र की आराधना में लगे सभी सैनिकों पुलिसकर्मियों तथा कर्तव्य पथ पर कार्यरत हर प्रहरी की कुशलता की मंगलकामना करता है ताकि समाज भी जागरूक हो और छात्र भी जागरूक होकर सैनिकों का सम्मान करे.

जिला प्रमुख भरत चौबे ने कहा कि आज मैं विद्यार्थी परिषद का सदस्य बन कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि वास्तव में विद्यार्थी परिषद छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति को केवल नारों में ही नही अपितु उसे धरातल पर भी उतारने वाला संगठन है. शिक्षा जीवन के लिए और जीवन वतन के लिए यही परिषद का मूल मंत्र है. 

परिषद के विभाग संयोजक त्रिभुवन पांडेय ने कहा कि सैनिकों के सम्मान में विद्यार्थी परिषद का यह कार्यक्रम विगत 12 वर्षों से चल रहा है. इस बार विद्यार्थी परिषद के स्थापना का भी 75 वर्ष है जिसके कारण विद्यार्थी परिषद के द्वारा 7500 दीप जलाकर देश के सीमा पर तैनात सभी सैनिकों के कुशलता की कामना की गई. विद्यार्थी परिषद सदैव ही अपने देश और उनके सैनिकों को सर्वोपरि मानते आई है और उसी कड़ी में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते है. इस कार्यक्रम में समाज के सभी वर्गों का और स्थानीय लोगों का भी सहयोग प्राप्त हुआ जो अभूतपूर्व है.


इसके पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यार्थी परिषद के जिला प्रमुख डॉ भरत चौबे, सूबेदार सतेंद्र प्रताप सिंह, प्रदीप पाठक, पवन पांडेय, अधिवक्ता माधुरी कुंवर, टी के पाल, कन्हैया पाठक, सुदर्शन पाठक, अविनाश कुमार, विवेक सिंह, त्रिभुवन पाण्डेय, अविनाश पाण्डेय, सुश्री गोल्डी कुमारी, छात्रसंघ के निर्वाचित संयुक्त सचिव कुश पाण्डेय, गौरव जी के द्वारा दीप प्रज्जविलत करके किया गया.

मौके पर परिषद के जिला संयोजक अमित केशरी, राहुल कुमार, नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा, प्रियांशु शुभम, विराज सिंह, अभिनव पांडेय, राजीव पांडेय, पूजा कुमारी, शशिकांत, विवेक पांडेय ,गोलु पांडेय राहुल, मनीष कुमार सिंह, चंदन, रविशंकर, राकेश, शिवांश, पूनम, शिव जी, अंकित पांडेय समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments