वीडियो : क्षेत्र के विकास के लिए विधानसभा में लगातार गरजे विधायक, पढ़ाई, सिंचाई व स्वास्थ्य से जुड़े सवालों के मांगे जवाब ..

बताया कि जो सवाल उठाए गए हैं उसमें आयुर्वेद महाविद्यालय में पठन-पाठन एवं नामांकन से जुड़ा सवाल, नगर परिषद क्षेत्र में नाली-गली निर्माण से जुड़े सवाल, सौर ऊर्जा से सिंचाई की व्यवस्था को बेहतर बनाने भूमि अधिग्रहण के दौरान उचित मुआवजा नहीं दिए जाने से संबंधित सवाल शामिल हैं.







- प्रेस वार्ता कर विधायक ने बताया - विधानसभा में पूछे कई प्रश्न
- क्षेत्र के विकास को विधायक ने बताया पहली प्राथमिकता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विधायक संजय कुमार तिवारी मुन्ना तिवारी ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि बक्सर विधानसभा के विकास से संबंधित कई प्रश्नों को उन्होंने विधानसभा में उठाया है जिनमें पढ़ाई, सिंचाई, स्वास्थ्य, तथा क्षेत्र के विकास से संबंधित प्रश्न शामिल हैं. उन्होंने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, नगर विकास एवं आवास विभाग, कृषि और सिंचाई विभाग जल संसाधन विभाग से कई सवाल पूछे हैं तथा जन समस्याओं को उठाया है. उन्होंने कहा कि यह सब कुछ बक्सर विधानसभा के विकास और बेहतरी के लिए किया गया है. 

सदर विधायक ने बताया कि जो सवाल उठाए गए हैं उसमें आयुर्वेद महाविद्यालय में पठन-पाठन एवं नामांकन से जुड़ा सवाल, नगर परिषद क्षेत्र में नाली-गली निर्माण से जुड़े सवाल, सौर ऊर्जा से सिंचाई की व्यवस्था को बेहतर बनाने भूमि अधिग्रहण के दौरान उचित मुआवजा नहीं दिए जाने से संबंधित सवाल शामिल हैं. उन्होंने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद से उनका चुनाव किया है वह उस उम्मीद पर सदैव खरा उतरने का प्रयास करते हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments