अबकी छठ में पिछले वर्ष से भी बेहतर होगी व्यवस्था, लोगों से भी सहयोग की अपील : एसडीएम

कहा कि लोग आस्था का महापर्व को सभी हर्षोल्लास के साथ मनाएं लेकिन उल्लास में इस बात का ध्यान रखें कि जल स्रोतों के समीप सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए. अपने घर के बच्चों बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखें और कोई भी ऐसा कार्य न करें जिससे कि छठ व्रतियों के साथ-साथ स्वयं उन्हें भी परेशानी हो.








- अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा - प्रशासनिक तैयारियां पूरी
- लोगों के द्वारा साफ-सफाई में सहयोग को भी सराहा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छठ जिलेवासियों प्रदेश वासियों के साथ-साथ देशवासियों के लिए भी आस्था का महापर्व है. उसी हिसाब से बक्सर प्रशासन इस बार पिछले वर्ष से भी बेहतर तैयारी की है जो कि अबकी बार लोगों को दिखाई भी देगी. घाटों की सफाई के लिए युवाओं के साथ-साथ आम जन भी सामने आ रहे हैं जो कि सराहनीय है. यह कहना है अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा का. छठ को लेकर गंगा घाटों की व्यवस्थाओं के निरीक्षण के साथ-साथ शांति समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि लोग आस्था का महापर्व को सभी हर्षोल्लास के साथ मनाएं लेकिन उल्लास में इस बात का ध्यान रखें कि जल स्रोतों के समीप सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए. अपने घर के बच्चों बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखें और कोई भी ऐसा कार्य न करें जिससे कि छठ व्रतियों के साथ-साथ स्वयं उन्हें भी परेशानी हो. उन्होंने सभी को छठ व्रत की शुभकामनाएं दी हैं. इसके पूर्व गंगा घाटों के निरीक्षण में उनके साथ नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, औद्योगिक थानाध्यक्ष राजेश मालाकार, संजय सिंह राजनेता, सुरेश संगम, निसार अहमद, हिमांशु चतुर्वेदी, रमेश सिंह, हामिद रज़ा, विनय कुमार, रमेश गुप्ता, दिनेश जायसवाल समेत कई लोग मौजूद रहे. जब किसान की समिति की बैठक में चौसा के चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ मनोज यादव के साथ-साथ शांति समिति के सदस्य मौजूद रहे.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments