अचेतावस्था में सड़क पर गिरा मिला युवक, इलाज के दौरान मौत ..

सूचना मिली कि मुसाफिरगंज मोहल्ले में अचेतावस्था में एक युवक सड़क पर गिरा पड़ा है. तुरंत ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.







- नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिरगंज इलाके का मामला
- वैशाली जिला के नया गांव का निवासी के रूप में हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज में सड़क पर अचेतावस्था में एक युवक के गिरे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. बाद में मृतक की पहचान की गई तो यह ज्ञात हुआ कि वह वैशाली जिले के नया गांव निवासी रामवृक्ष राम के पुत्र विपिन राम है. इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह नगर थाने की पुलिस को यह सूचना मिली कि मुसाफिरगंज मोहल्ले में अचेतावस्था में एक युवक सड़क पर गिरा पड़ा है. तुरंत ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बाद में परिजनों को सूचना दी गई इसके बाद मौके पर पहुंचे शव का पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उन्हें बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव सौंप दिया गया. बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे पार्क में मध्य प्रदेश के एक युवक का शव बरामद किया गया था. इन दोनों घटनाओं में मृत्यु के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है.






Post a Comment

0 Comments