समर्थ फाउंडेशन कल कराएगा 11 जोड़ियों की सामूहिक शादियां, आशीर्वाद देने पहुंचेंगे सांसद दिनेश लाल यादव "निरहुआ" ..

दिन में 10:00 से वैदिक मंत्रोच्चार के बीच 11 जोड़ियों की शादी होगी, जिसमें समाज के कई लोगों का सहयोग भी प्राप्त हुआ है. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भोजपुरी सुपरस्टार तथा आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ पहुंच रहे हैं. 






- नगर भवन में आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम
- कई सामाजिक लोगों का मिल रहा है सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : समर्थ फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर 11 जोड़ियां की सामूहिक शादी कराई जा रही है समर्थ फाउंडेशन के अध्यक्ष मिथिलेश पांडेय की देखरेख में यह समारोह नगर भवन में आयोजित किया गया है. सोमवार को दिन में 10:00 से वैदिक मंत्रोच्चार के बीच 11 जोड़ियों की शादी होगी, जिसमें समाज के कई लोगों का सहयोग भी प्राप्त हुआ है. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भोजपुरी सुपरस्टार तथा आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ पहुंच रहे हैं. 

जानकारी देते हुए समर्थ फाउंडेशन के अध्यक्ष मिथिलेश पांडे ने बताया कि पिछले 11 वर्षों से लगातार यह सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है जिसमें जरूरतमंद परिवारों की बेटियों की शादी का भार समाज के समर्थ लोगों के द्वारा अबकी बार कार्यक्रम में सहयोग करने वाले लोगों में डॉक्टर दिलशाद आलम डॉक्टर पी के पांडे के साथ-साथ उपाध्यक्ष सिकंदर सिंह धीरज मिश्रा कोषाध्यक्ष राजन तिवारी का सहयोग प्राप्त हो रहा है.

कार्यक्रम में लोकगीत गायिका सविता पांडेय, हेमा पांडेय और करीना पांडेय गायक एवं लिटिल स्टार आर्यन बाबू तथा प्रख्यात भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय शामिल होंगी.






Post a Comment

0 Comments