कैलाश ऑटो के नए प्रतिष्ठान में शानदार फीचर्स से लैस ई-रिक्शा केवल 18 हज़ार में उपलब्ध ..

बताया कि ये ई-रिक्शा एक बार चार्ज करने पर 150 से 180 किलोमीटर तक चलेगा. साथ ही इसमें बहुत सारे नए फीचर्स भी हैं जिनमें बैक गियर में कैमरा, फ़ास्ट चार्जिंग सिस्टम, एलइडी हेड लाइट आदि प्रमुख है. साथ ही 18 महीने की वारंटी दी जा रही है.








- बीते शुक्रवार को हुआ नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ
- ऑटो सेक्टर में विश्वसनीय नाम है कैलाश ऑटो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पर्यावरण संरक्षण को लेकर एक तरफ जहां बिहार सरकार के द्वारा कई तरह के अभियान और कई योजनाएं चलाई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ इलेक्ट्रिक गाड़ियों का भी प्रचलन बढ़ा है. बक्सर नगर की सड़कों पर अब डीजल ऑटो की जगह इलेक्ट्रिक ई रिक्शा ज्यादा संख्या में देखने को मिल रही हैं. ऐसे मैं बक्सर के प्रतिष्ठित ऑटो व्यवसायी ग्रुप कैलाश ऑटो ने सिंडिकेट स्थित बजाज बिल्डिंग में कैलाश ग्रुप का एक नया का प्रतिष्ठान "जय कैलाश पार्वती ई-रिक्शा" का नया शोरूम खोला है. जहां बेहतरीन फीचर्स से लैस ई-रिक्शा ग्राहकों को केवल 18 हज़ार रुपये के डाउनपेमेंट में उपलब्ध है. 


बीते शुक्रवार को नए शोरूम का उद्धघाटन बैंक ऑफ इंडिया के सीनियर मैनेजर दिग्विजय कुमार और रोहित कुमार ने फीता काट कर किया. इस मौके पर तीन गाड़ियों की डिलीवरी मैनेजर ने अपने हाथों से ग्राहकों को चाबी दे कर किया.

एक चार्जिंग पर 180 किलोमीटर का माइलेज, शानदार फीचर्स, आसान किस्तों में उपलब्ध :

प्रोपराइटर सुजीत कुमार ने बताया कि ये ई-रिक्शा एक बार चार्ज करने पर 150 से 180 किलोमीटर तक चलेगा. साथ ही इसमें बहुत सारे नए फीचर्स भी हैं जिनमें बैक गियर में कैमरा, फ़ास्ट चार्जिंग सिस्टम, एलइडी हेड लाइट आदि प्रमुख है. साथ ही 18 महीने की वारंटी दी जा रही है. जो कि अन्य ई-रिक्शा के मुकाबले अधिक है. मात्र 18 हज़ार रुपये के बहुत कम डाउनपेमेंट पर आसान किश्तों पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है.








Post a Comment

0 Comments