20 लाख की डकैती समेत लूट के मामलों में वांछित कुख्यात मनीष वर्मा उर्फ मदन सोनार गिरफ्तार ..

अभियुक्त के पास से 38 हज़ार 273 रुपये नकद एवं एक काला बैग बरामद हुआ है. उसने लूट और डकैती कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.






- ज्योति प्रकाश चौक के समीप से हुई गिरफ्तारी
- अब तक 23 कांडों का अभियुक्त रहा है मदन सोनार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी में हुई 20 लाख रूपयों की बैंक डकैती के साथ-साथ लूट की दो अन्य घटनाओं का पुलिस ने उद्वेदन करते हुए इन घटनाओं का मुख्य अभियुक्त कुख्यात मदन सोनार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया और यह बताया कि टॉप टेन अपराधियों में शामिल मनीष वर्मा उर्फ मदन सोनार ज्योति प्रकाश चौक से बीती रात तकरीबन साढ़े 11 बजे गिरफ्तार कर लिया गया है. वह मूल रूप से कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का दिया गांव का निवासी है. 

प्रेस वार्ता में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मदन सोनार के विरुद्ध बक्सर जिले में 20, रोहतास जिले में 1 एवं उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में 2 मामले दर्ज हैं. इनमें अधिकांश मामले लूट और डकैती के ही हैं. वर्तमान में उसकी तलाश सोनवर्षा ओपी थाना में अगस्त में हुई लूट की घटना, राजपुर में सितंबर में हुई लूट की घटना तथा सितंबर माह की ही 20 तारीख को सिमरी में हुई डकैती की घटना में तलाश हो रही थी. मदन सोनार इन तीनों कांडों का मुख्य आरोपी था. इसके गिरफ्तारी से तीनों कांडों का सफल उद्वेदन हो गया है. 

पकड़े गए अभियुक्त के पास से 38 हज़ार 273 रुपये नकद एवं एक काला बैग बरामद हुआ है. उसने लूट और डकैती कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. लूट तथा डकैती कांडों के उद्वेदन के लिए जो टीम बनाई गई थी उसमें डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी, बक्सर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक तथा डीआइयू के प्रभारी युसूफ अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार, डीआइयू के ही शुभम राज तथा अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments