वीडियो : बक्सर सांसद नहीं गिना सकते संसदीय क्षेत्र के विकास के पांच कार्य : अनिल कुमार

उन्हें यह भी सोचना चाहिए कि लगभग 10 साल तक मंत्री रहने के बाद भी स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए उन्होंने जिले में अब तक कोई भी बेहतर पहल नहीं की. उन्होंने केवल युवाओं को ठगा और बक्सर को लूटा है. 






- बसपा के प्रदेश प्रभारी ने बक्सर सांसद के कार्यकाल पर उठाए सवाल
- कहा - एनडीए और इंडी गठबंधन दोनों पर जनता को विश्वास नहीं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने पूरे कार्यकाल में बक्सर के विकास के लिए किए गए पांच कार्य भी नहीं गिना सकते. वह केवल हिंदुत्व के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं. इसके अतिरिक्त उनके पास ऐसा कोई कार्य नहीं है जिसे दिखाकर वह चुनाव लड़ सके. वह बक्सर में भगवान श्रीराम की सबसे ऊंची प्रतिमा की स्थापना की बात करते हैं लेकिन इसके साथ ही उन्हें यह भी सोचना चाहिए कि लगभग 10 साल तक मंत्री रहने के बाद भी स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए उन्होंने जिले में अब तक कोई भी बेहतर पहल नहीं की. उन्होंने केवल युवाओं को ठगा और बक्सर को लूटा है. यह कहना है बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार का. वह बक्सर में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद बोल रहे थे.

बसपा के प्रदेश प्रभारी ने बताया कि जिले में जिन रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण शुरू कराया गया था वह अब तक पूरा नहीं हो सका है. साथ ही ना तो केंद्रीय विद्यालय को जमीन मिली और ना ही विद्यार्थियों खासकर छात्राओं के लिए बेहतर कॉलेज खुलवाए गए. भगवान राम सभी के लिए पूजनीय हैं लेकिन भगवान की प्रतिमाओं की स्थापना के साथ-साथ क्षेत्र के विकास के लिए भी कार्य किए जाने चाहिए थे जो अब तक नहीं हो सके हैं. अपने कार्यकाल में उन्होंने जिस गांव को गोद लिया वहां दोबारा नहीं गए.

एनडीए और इंडी गठबंधन दोनों को नकारेगी जनता :

अनिल कुमार ने कहा कि जनता ठगों को पहचान चुकी है और अब किसी भी झांसे में नहीं आने वाली. ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए तथा इंडी गठबंधन दोनों मुंह की खाएंगे और बहुजन समाज पार्टी सत्ता में आएगी. इसके साथ ही बहन मायावती देश की प्रधानमंत्री होंगी.

कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन की मजबूती तथा कार्यकर्ताओं के दायित्वों पर चर्चा हुई. सम्मेलन के दौरान प्रदेश महासचिव संजय मंडल, अभिमन्यु सिंह कुशवाहा, सुभाष अंबेडकर, रंजन पटेल, जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, सचिव मानसी भारती, पूर्व महासचिव कमलेश राव, संगठन मंत्री लक्ष्मण कुशवाहा, जिला प्रभारी जयराम राम, अशोक चौहान, पूर्व महासचिव लाल जी राम, पूर्व प्रत्याशी शिवकुमार कुशवाहा, जिला सचिव पप्पू पटेल, जिला महासचिव गुप्तेश्वर पटेल, पूर्व प्रदेश महासचिव जेपी यादव, खजांची शिव बहादुर पटेल, विधानसभा अध्यक्ष विजेंद्र कुशवाहा जिला सचिव रामसनेही पासवान, समाजसेवी राम नरेश राम, जिला महासचिव विजय बहादुर यादव, चक्रवर्ती चौधरी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments