डॉ दिलशाद होंगे रोटरी बक्सर के सत्र 2025-26 के अध्यक्ष ..

सामाजिक न्याय संस्था के प्रदेश सचिव और साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम को यह जिम्मेदारी मिलने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि रोटरी बक्सर समाजसेवा के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों को छुएगा.






- रोटरी की नियमित बैठक के दौरान लिया गया फैसला
- अध्यक्ष बनाए जाने के बाद लगा बधाइयों का तांता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रोटरी बक्सर ने नौजवान तेजतर्रार सामाजिक कार्यों के माध्यम से लोगों के लिए मिसाल बन चुके डॉ दिलशाद आलम को वर्ष 2025-26 के लिए अध्यक्ष चुना गया. रोटरी बक्सर की नियमित बैठक 26 दिसंबर की रात्रि में नगर के सिविल लाइन्स स्थित रोटरी भवन में सम्पन्न हुई. सत्र 2024-25 के लिए पूर्व से ही सिविल लाइन्स निवासी मनीष पांडेय का चुनाव किया गया है.

बैठक के दौरान रोटेरियन डॉ. दिलशाद आलम को सर्वसम्मति से सत्र 2025 - 26 के लिए रोटरी बक्सर का अध्यक्ष चुना गया. सामाजिक न्याय संस्था के प्रदेश सचिव और साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम को यह जिम्मेदारी मिलने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि रोटरी बक्सर समाजसेवा के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों को छुएगा.

रोटरी अध्यक्ष राजेश केशरी, सचिव एस एम साहिल, डॉ० सी एम सिंह, सतेंद्र सिंह, मनोज वर्मा, अनिल जायसवाल, निर्मल सिंह, प्रभुनाथ प्रसाद, कुमार सागर, विवेक वर्मा, अशोक शर्मा, प्रदीप जयसवाल, मनीष पाण्डेय, कृष्णानंद सिंह, सुजीत गुप्ता इत्यादि की उपस्थिति में डॉ दिलशाद आलम को सत्र 2025 - 26 के लिए रोटरी बक्सर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

इस मौके पर रोटरी अध्यक्ष, सचिव एवं सी एम सिंह ने कहा रोटरी बक्सर को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में रोटरी बक्सर का स्वर्णिम इतिहास बनेगा. उपस्थित सभी सदस्यों के द्वारा डॉ दिलशाद आलम को पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी गई.

अपने संबोधन में डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि वह अपने नेतृत्व में रोटरी की बक्सर इकाई को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करेंगे. ज्ञात हो कि रोटरी के अध्यक्ष का कार्यकाल 1 वर्ष का ही होता है और प्रत्येक वर्ष दिसंबर माह में नए अध्यक्ष का चयन किया जाता हैं.








Post a Comment

0 Comments