युवती के साथ रेलवे स्टेशन के समीप से मिले युवक की जहर खाने से मौत ..

कुछ देर के बाद ही युवक ने तबीयत खराब होने की शिकायत की. तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने यह बताया कि युवक ने जहर खा लिया है. चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद युवक को बचाया नहीं जा सका. 






- नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड से हुई थी बरामदगी
- वाराणसी से बक्सर पहुंचे थे दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के स्टेशन रोड में पुलिस को एक युवक और युवती संदिग्ध अवस्था में मिले. घटना मंगलवार की देर शाम की है. दोनों को थाने ले जाया गया जहां कुछ देर के बाद ही युवक ने तबीयत खराब होने की शिकायत की. तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने यह बताया कि युवक ने जहर खा लिया है. चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद युवक को बचाया नहीं जा सका. बाद में युवक के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई तथा शव का पोस्टमार्टम करा कर उनके हवाले कर दिया गया. उधर, युवती के परिजन भी पहुंचे. युवती ने युवक के साथ कोई संबंध होने से इनकार कर दिया. ऐसे में पुलिस ने उसको भी छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दोनों अपने-अपने घरों से भागे हुए थे, जिनकी मुलाकात वाराणसी में हुई इसके बाद दोनों बक्सर चले आए थे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के सियाढ़ी गांव निवासी राम संजीवन क्रांति के पुत्र प्रशांत कुमार वाराणसी में रहते थे. वह वहां होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहे थे. किसी बात से नाराज होकर वह वहां से परिजनों को बिना बताए चल दिए. उधर गाजीपुर जिले के एक गांव के निवासी तथा वाराणसी में अपने परिजनों के साथ रह रही एक लड़की भी अपने घर से भागी हुई थी. वाराणसी रेलवे स्टेशन पर उन दोनों की मुलाकात हुई जहां से दोनों ने एक दूसरे की बातें सुनने के बाद साथ ही कहीं चलने का फैसला लिया और ट्रेन में सवार होकर बक्सर चले आए. 

खत्म हुए पैसे तो पकड़े गए दोनों :

बक्सर आने के बाद घूमते-घूमते उन दोनों के पास पैसे खत्म हो गए. इसके बाद लड़की ने रेलवे स्टेशन के समीप एक दुकानदार से उसका गूगल पे नंबर पूछ कर अपने रिश्तेदार को उसे पर पैसे भेजने को कहा. उधर लड़की की तलाश कर रहे परिजनों ने यह बात सभी को बता दी थी. ऐसे में दुकानदार का नंबर मिलते ही लड़की के परिजनों ने फोन कर लड़की के गायब होने की बात बताई और दुकानदार से उसे बातों में उलझा कर वहीं रखने को कहा तथा तुरंत ही बक्सर नगर थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दे दी.

युवक को अचानक होने लगी बेचैनी :

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस तुरंत ही अप्सरा रेस्टोरेंट के पास उक्त दुकान पर पहुंची और युवक-युवती दोनों को अपने साथ लेकर थाने चली गई. थाने पहुंचने के साथ ही युवक के शरीर में बेचैनी देखी गई. उसके सिर से काफी पसीना निकल रहा था तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि युवक ने सल्फास खा लिया है. काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका.

यह माना जा रहा है कि युवक ने पहले से ही सल्फास की गोली अपने जेब में रखी होगी जिसे पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद खा लिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घर से भागे युवक-युवती को रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया गया था, जिन्हें थाने लाया गया. बाद में ज्ञात हुआ कि युवक ने जहर खा लिया है. उसका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करा कर युवक के परिजनों के हवाले कर दिया गया. जबकि युवती के परिजनों को बुलाकर उसे भी उनके हवाले कर दिया गया है.
मुकेश कुमार
थानाध्यक्ष, नगर थाना








Post a Comment

0 Comments