संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की मौत, पत्नी पर लगा गला घोंटने का आरोप ..

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा मृतक की पत्नी को गांव में भागते हुए देखने के बाद पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है, जिसे पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में रखा है और पूछताछ कर रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है.






- कोरान सराय थाना क्षेत्र के लहना गांव का मामला
- पुलिस कर रही मृतक की पत्नी से पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरान सराय थाना क्षेत्र के लहना गांव में एक व्यक्ति की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के माता-पिता का यह आरोप है कि उसकी पत्नी ने ही उसका गला घोट कर हत्या कर दी है. उधर, स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा मृतक की पत्नी को गांव में भागते हुए देखने के बाद पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है, जिसे पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में रखा है और पूछताछ कर रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोरानसराय थाना क्षेत्र के लहना गांव निवासी रास बिहारी साह के पुत्र 22 वर्षीय राजेश कुमार साह की शादी इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 वर्षीय सोनी कुमारी से आठ माह पूर्व हुई थी. परिजनों की माने तो कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच आपस में विवाद चल रहा था. बुधवार की सुबह दोनों के बीच हल्की नोंक-झोंक हुई थी, जिसके बाद पति दोपहर में खाना खाकर कमरे में सोने चले गए. इसी बीच राजेश के चिल्लाने की आवाज आई. चूंकि राजेश के माता-पिता दूसरे मकान में रहते हैं. ऐसे में चीख सुनकर वह भागते हुए पहुंचे तो पुत्र को मरा हुआ पाया, जबकि पुत्रवधू घर में नहीं थी. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने यह देखा कि मृतक के गले पर गला घोंटने के निशान देखे. इसी बीच ग्रामीणों ने गांव में भागती हुई देखी गई मृतक की पत्नी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. स्थानीय थाना अध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments