शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुई सब इंस्पेक्टर की परीक्षा, 2416 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित ..

परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक का इंतजाम किए गए थे. केंद्रों के 200 मीटर के दायरे तक धारा 144 प्रभावी थी. फोटो स्टेट की दुकानों को बंद रखा गया था. परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों की सीसीटीवी कैमरा से निगरानी हो रही थी. साथ ही वीडियोग्राफी भी कराई जा रही थी.







- विभिन्न परीक्षा केदो पर कदाचार मुक्त वातावरण में संपन्न हुई परीक्षा
- सुरक्षा के किए गए थे व्यापक इंतजाम, अधिकारियों ने लिया जायजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राज्य पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा पुलिस अवर निरीक्षक के पदों पर नियुक्ति हेतु आयोजित प्रारंभिक लिखित परीक्षा विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर संपन्न हुई. इस दौरान कदाचार का कोई भी मामला कहीं से प्रकाश में नहीं आया. इस दौरान 2416 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. इस दौरान परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक का इंतजाम किए गए थे. केंद्रों के 200 मीटर के दायरे तक धारा 144 प्रभावी थी. फोटो स्टेट की दुकानों को बंद रखा गया था. परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों की सीसीटीवी कैमरा से निगरानी हो रही थी. साथ ही वीडियोग्राफी भी कराई जा रही थी.

जिला नियंत्रण कक्ष से प्रथम पाली में प्राप्त सूचनानुसार कुल परीक्षार्थियों की संख्या 8000, उपस्थित परीक्षार्थियों की संख्या 6713, अनुपस्थित परीक्षार्थियों की संख्या 1257 एवं निष्कासित परीक्षार्थियों की संख्या शून्य रही. इसी प्रकार द्वितीय पाली में प्राप्त सुचनानुसार कुल परीक्षार्थियों की संख्या 8000, उपस्थित परीक्षार्थियों की संख्या 6841, अनुपस्थित परीक्षार्थियों की संख्या 1159 एवं निष्कासित परीक्षार्थियों की संख्या शून्य रही.






Post a Comment

0 Comments