मनाया गया वैन ह्यूसन आउटलेट का तृतीय स्थापना दिवस, 40 फीसद तक छूट का ऑफर जारी ..

ग्राहक न्यूनतम खरीद पर अधिकतम छूट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ वैन ह्यूसन का भरोसा भी ग्राहकों को मिलेगा. जिसके तहत कपड़ों में किसी भी प्रकार का डिफेक्ट होने पर एक्सचेंज पॉलिसी शामिल है.






- केक काटकर मनाई गई खुशियां, मौजूद रहे समाज के हर वर्ग के लोग
- दुल्हन की तरह सजाया गया आउटलेट, विंटर वियर की विशाल श्रृंखला उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वैन ह्यूसन के बक्सर आउटलेट की स्थापना दिवस के मौके पर आउटलेट को दुल्हन की तरह सजाया गया, साथ ही केक काटकर तृतीय स्थापना दिवस मनाया गया. मौके पर फ्रेंचाइजी पार्टनर रजनीश कुमार के साथ-साथ प्रमुख व्यवसायी दौलत चंद गुप्ता, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, सामाजिक कार्यकर्ता सह प्राध्यापक स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, पत्रकार जितेंद्र पांडेय समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता व प्रबुद्धजन मौजूद रहे. कई कपड़ों पर ग्राहकों को 40 फीसद तक छूट दी जा रही है.

फ्रेंचाइजी पार्टनर रजनीश कुमार गुप्ता ने बताया कि वैन हुसैन के आउटलेट का उद्घाटन 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन ही हुआ था. अपने तृतीय वर्षगांठ के अवसर पर अब वैन हुसेन के द्वारा विशेष ऑफर दिया जा रहा है. 3999 रुपये की खरीद पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी. यानि केवल 2999 रुपये का भुगतान करना होगा. यह ऑफर सभी प्रकार के वस्त्रों पर लागू होगा जिस पर जेंट्स सूट, टक्सीडो सूट, ब्लेजर, फॉर्मल शर्ट, ट्राउजर, जींस, जैकेट आदि शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि उनके यहां सभी नए कलेक्शन मौजूद है.

फ्रेंचाइजी पार्टनर रजनीश गुप्ता ने बताया कि कुछ कपड़ों पर 40% तक की छूट मिल रही है. ऐसे में ग्राहक न्यूनतम खरीद पर अधिकतम छूट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ वैन ह्यूसन का भरोसा भी ग्राहकों को मिलेगा. जिसके तहत कपड़ों में किसी भी प्रकार का डिफेक्ट होने पर एक्सचेंज पॉलिसी शामिल है.








Post a Comment

0 Comments