क्रिसमस के रंग में रंगा तनिष्क, बच्चों के लिए आयोजित हुई प्रतियोगिताएं, अभिभावकों के लिए मुफ्त में शुद्धता की जांच, क्लीनिंग, पॉलिशिंग का ऑफर ..

बताया गया कि तनिष्क में सोने की शुद्धता जांच, ज्वैलरी की क्लीनिंग, पॉलिशिंग मुफ्त में की जाती है. तनिष्क में गोल्डन हार्वेस्ट के नाम से ज्वेलरी परचेसिंग मंथली सेविंग प्लान भी होता है जिसमें की कस्टमर हर महीने पैसे जमा करके बोनस के साथ आसानी से ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैं. 









- तनिष्क शोरूम में क्रिसमस के मौके पर बच्चों के बीच प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
- बच्चों के अभिभावकों को बताई गई तनिष्क की विशेषताएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  क्रिसमस के अवसर पर नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित तनिष्क के बक्सर आउटलेट में "ग्राहक मिलन कार्यक्रम" का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता, म्यूजिकल चेयर गेम आयोजित हुआ. बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावक भी इन प्रतियोगिताओं को लेकर उत्साहित दिखे. मौके पर अभिभावकों को तनिष्क की विशेषताओं के बारे में भी बताया गया. जिसमें उन्हें बताया गया कि तनिष्क में सोने की शुद्धता जांच, ज्वैलरी की क्लीनिंग, पॉलिशिंग मुफ्त में की जाती है. तनिष्क में गोल्डन हार्वेस्ट के नाम से ज्वेलरी परचेसिंग मंथली सेविंग प्लान भी होता है जिसमें की कस्टमर हर महीने पैसे जमा करके बोनस के साथ आसानी से ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैं. 

शोरूम प्रबंधक मिर्णमय चटर्जी ने बताया तनिष्क अपने वेडिंग कस्टमर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक न्यू कलेक्शन लाया है जिसे "Rivaah" नाम दिया गया है. दुल्हन को उसी के रीति-रिवाज के साथ शादी के हर फंक्शन को बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करने का मौका देता है. आपको इसके ज्वेलरी कलेक्शन में दुल्हन के मांग टीके से लेकर हर तरह के पारंपरिक गहने मिलेंगे. साथ ही साथ आपको आकर्षक ऑफर भी जैसे की अपनी पुरानी ज्वेलरी को एक्सचेंज कर न्यू ज्वेलरी पर डिस्काउंट भी पा सकते हैं.








Post a Comment

0 Comments