वीडियो : अटल जी के वादे को पूरा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी : भाजपा महिला मोर्चा

कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा किए गए वादे को निभाते हुए अयोध्या में राम मंदिर बनाने का सपना पूरा कर रही है. उन्होंने कहा कि कभी अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि जिस दिन केंद्र में भाजपा पूर्ण बहुमत में आएगी उस दिन राम मंदिर बनने का सपना पूरा होगा.






- भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री को किया गया नमन
- कार्यक्रम के दौरान मौजूद रही महिला मोर्चा की जिलाध्यक्षा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा नगर अध्यक्ष कंचन देवी के नेतृत्व में नगर कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई गई. मौके पर बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री तथा चॉकलेट का वितरण किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्षा शीला त्रिवेदी मौजूद रही. मौके पर सभी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उनके व्यक्तित्व तथा कृतित्व को याद किया तथा कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्व अटल बिहारी वाजपेयी के किए वादे को पूरा कर अयोध्या में राम मंदिर बनवा रहे हैं.


कार्यक्रम में जिलाध्यक्षा शीला त्रिवेदी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के कृतित्व पर चर्चा करना सूरज को दिया दिखाने जैसा है. देश ऐसी शख्सियत को कभी भूल नहीं सकता. आज भाजपा का हर कार्यकर्ता उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रयत्न करता है.

नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा किए गए वादे को निभाते हुए अयोध्या में राम मंदिर बनाने का सपना पूरा कर रही है. उन्होंने कहा कि कभी अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि जिस दिन केंद्र में भाजपा पूर्ण बहुमत में आएगी उसे दिन राम मंदिर बनने का सपना पूरा होगा और आज 22 जनवरी 2024 को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तिथि भी निर्धारित हो चुकी है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments