सेवानिवृत्त फौजी से दिनदहाड़े 50 हज़ार रुपये छीन कर भागे अपराधी ..

बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाल ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वह बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पास पहुंचे की एक बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवर टेक टेंपो को रुकवाया उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया.







- बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
- घटना की जानकारी मिलते ही जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव में बैंक से अपने रुपयों की निकासी कर घर जा रहे एक सेवानिवृत्ति सेना के जवान से 50 हजार रुपये छीन लिए गए. घटना मंगलवार को दोपहर 12.35 में स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पास घटित हुई है. घटना की जानकारी मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अपराधियों के दुस्साहस का शिकार लालगंज कड़वी निवासी लाखन सिंह ने बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाल ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वह बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पास पहुंचे की एक बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवर टेक टेंपो को रुकवाया उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बाद में उन्होंने थाने मैं पहुंच कर मामले के लिखित शिकायत दी है.

उधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए हैं. लेकिन अब तक अपराधियों की अपराधियों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है. 

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि पिछले माह भी इसी स्थान पर मुरार थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव निवासी एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये छीने गए थे. हालांकि मामले का 10 दिनों में ही उद्भेदन करते हुए कांड में शामिल अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज से लेकर तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही.
दिनेश कुमार मालाकार
डुमरांव, थानाध्यक्ष






Post a Comment

0 Comments