नियम तोड़ने वाले 73 लोगों को आरपीएफ ने पकड़ा, 26 हज़ार रुपयों का वसूला गया जुर्माना ..

कहा कि वह महिलाओं और दिव्यांग के लिए आरक्षित डिब्बे में यात्रा नही करे. इससे महिलाओं और दिव्यांगों को परेशानी होती है. साथ ही नो पार्किंग जोन में वाहन पार्क करने वाले ई-रिक्शा, ऑटो और बाइक चालकों को भी आगाह किया कि उनके कारण ट्रेन पकड़ने आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होती है. 
आरपीएफ पोस्ट में खड़े पकड़े गए लोग




हिदायत देते पुलिसकर्मी

- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर चलाया गया सघन जांच अभियान
- नो पार्किंग जोन में खड़ी ई-रिक्शा और बाइक्स को किया गया जब्त, वसूला जुर्माना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे न्यायिक दंडाधिकारी आरा के निर्देशन में बक्सर आरपीएफ द्वारा चलाए गए औचक जांच अभियान के दौरान कुल 73 लोगो को महिलाओं के लिए आरक्षित डिब्बे, दिव्यांगों के लिए आरक्षित डिब्बे, अनाधिकृत रूप से रेलवे परिसर में घूमने, एसी कोच में बिना उचित टिकट यात्रा करने, नो पार्किंग एरिया में पार्किंग के अपराध में पकड़ा गया. इस अभियान के दौरान बतौर जुर्माना कुल 25,900 रुपये की राशि वसूली गई. 
जब्त किए गए वाहन


आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह महिलाओं और दिव्यांग के लिए आरक्षित डिब्बे में यात्रा नही करे. इससे महिलाओं और दिव्यांगों को परेशानी होती है. साथ ही नो पार्किंग जोन में वाहन पार्क करने वाले ई-रिक्शा, ऑटो और बाइक चालकों को भी आगाह किया कि उनके कारण ट्रेन पकड़ने आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होती है. ऐसे में वह नो-पार्किंग जोन में वाहन पार्क नहीं करें.

इस अभियान में निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में उप निरीक्षक दिनेश चौधरी, उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल, सहायक उप निरीक्षक सुनील कुमार , आरक्षी राहुल यादव, प्रधान आरक्षी अनिल सिंह शामिल रहे.






Post a Comment

0 Comments