पुलिस महकमे में भारी फेरबदल, 91 पुलिसकर्मी इधर से उधर ..

पुलिस पदाधिकारियों से लेकर सिपाहियों तक को इधर-से-उधर किया गया था. उसी क्रम में एसपी ने सैप जवानों से लेकर थाना रिजर्व गार्ड (ड्राइवर) तक एवं सब इंस्पेक्टर से लगायत रीडर तक का तबादला करने का आदेश जारी कर दिया है. 






- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर हुआ भारी बदलाव
- पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लिए की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी मनीष कुमार का निर्देश पर पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया गया है. 91 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया गया है. माना जा रहा है कि पुलिसिंग को और भी चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए ऐसा किया गया है.

एसपी मनीष कुमार के इस कार्रवाई से पुलिसिंग कार्यों को बेहतर व महकमे को साफ-सुथरा बनाने में मदद मिलने की उम्मीद जगी है. जाहिर है कि एसपी द्वारा कार्यभार संभालने के बाद चरणवार मातहतों का रिकार्ड तोड़ तबदला किया जा रहा है. क्योंकि कुछ ही दिनों पूर्व बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों से लेकर सिपाहियों तक को इधर-से-उधर किया गया था. उसी क्रम में एसपी ने सैप जवानों से लेकर थाना रिजर्व गार्ड (ड्राइवर) तक एवं सब इंस्पेक्टर से लगायत रीडर तक का तबादला करने का आदेश जारी कर दिया है. 

42 चालकों के साथ ही 41 सांईप जवान 6 रीडर व 2 सब इंस्पेक्टर इधर से उधर किए गए हैं. इसमें सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के रीडर के साथ-साथ चारों पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर ऑफिस के रीडर भी शामिल हैं. गोपनीय शाखा में कार्यरत पुलिस कर्मियों को हटाकर दो को मुफस्सिल थाने में तैनात कर दिया गया है जबकि धनसोई थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार को पुलिस लाइन एवं एसडीपीओ कार्यालय में कार्यरत सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार को धनसोई थाने में पदस्थापित किया गया है.

कहते हैं एसपी :
पुलिस बेहतर तरीके से कार्य करें इसके लिए लगातार प्रयास होते हैं इसी प्रयास के तहत तबादले किए गए हैं. आवश्यकतानुसार आगे और भी बदलाव किए जाएंगे.
मनीष कुमार
एसपी, बक्सर






Post a Comment

0 Comments