पेट्रोल पंप व्यवसायी के घर में घुसे हथियारबंद अपराधी, व्यवसायी ने दिखाई हिम्मत तो बची जान ..

बताया कि उनकी किसी भी व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन जिस तरह से अपराधी उनके घर में पहुंचे थे उसे देखने के बाद यही समझ में आ रहा है कि वह उनकी हत्या करने की नीयत से पहुंचे थे. निश्चय ही इस घटना के बाद वह चिंतित हैं.






- बक्सर नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी मोहल्ले के मामला
- जांच को पहुंचे सदर एसडीपीओ 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी इलाके में घर में घुसकर एक पेट्रोल पंप व्यवसायी को गोली मारने की कोशिश की गई. व्यवसायी ने हिम्मत दिखाई और अपराधियों से हाथापाई की तथा अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की जिसके बाद अपराधी भाग निकले लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के मामले की जांच की. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि फिलहाल विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के सिण्डिकेट के समीप स्थित बाबा पेट्रोल पंप व्यवसायी देवदत्त उपाध्याय के सोहनीपट्टी मोहल्ले में स्थित आवास पर तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों में से एक ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी. लेकिन पेट्रोल पंप व्यवसायी ने साहस का परिचय देते हुए अपराधी से हाथापाई शुरु कर दी, जिसके बाद अपराधी पिस्तौल समेत नीचे गिर गया, इतनी देर में व्यवसायी भागते हुए अपने घर में पहुंचे और लाइसेंसी हथियार निकालकर फायर कर दिया जिसके बाद तीनों अपराधी भाग निकले.

व्यवसायी ने बताया कि उनकी किसी भी व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन जिस तरह से अपराधी उनके घर में पहुंचे थे उसे देखने के बाद यही समझ में आ रहा है कि वह उनकी हत्या करने की नीयत से पहुंचे थे. निश्चय ही इस घटना के बाद वह चिंतित हैं.

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव विनय कुमार तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है उसे देखते हुए बक्सर के व्यवसायी भी दहशत में हैं. देवदत्त उपाध्याय पर जिस तरह से जानलेवा हमला हुआ है वह सर्वथा निंदनीय है. ऐसे में वह बिहार सरकार से उन्हें सुरक्षा देने की मांग करते हैं.

कहते हैं एसडीपीओ :
घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस तथा डीआइयू की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर की जांच की गई. सीसीटीवी फुटेज आदि भी खंगाला जा रहा है, जिससे कि अपराधियों की पहचान हो सके. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी.
धीरज कुमार,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बक्सर






Post a Comment

0 Comments