वीडियो : युवाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट, तीन राउंड फायरिंग, पुलिस ने बरामद किया पिस्टल ..

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक गुट के लोग दूसरे गुट पर लाठी-डंडे से हमला कर पिटाई कर रहे हैं. इसी दौरान एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोली चलाई गई. गनीमत यह रही कि गोली किसी को नही लगी. 







- गोलीबारी की घटना से कायम हुआ दहशत का माहौल
- मौके से भाग निकले दोनों पक्षों के युवक, पुनः एक पक्ष आया सामने

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के बीचोंबीच समाहरणालय से कुछ ही दूरी पर नगर भवन के पार्क में युवाओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. आपसी वर्चस्व को लेकर हुई मारपीट की इस घटना के दौरान एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोली चलाई गई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस के पहुँचने से पहले ही दोनों गुटों के युवा भाग निकले. हालांकि, बाद में एक पक्ष ने सामने आकर अपनी बात रखी. घटना स्थल से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम नगर भवन पार्क में युवाओं के दो गुट वर्चस्व कायम करने के लिए एक-दूसरे से भिड़ गए. किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया जिसे फिर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक गुट के लोग दूसरे गुट पर लाठी-डंडे से हमला कर पिटाई कर रहे हैं. इसी दौरान एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड गोलियां चलाई गई. गनीमत यह रही कि गोली किसी को नही लगी. 

गोलियां चलने के बाद अफरातफरी मच गई. पार्क में टहलने पहुंचे लोग इधर-उधर भागने लगे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक पक्ष के युवक ने बैक टू बैक तीन राउंड गोली चलाई. 


कहते हैं अधिकारी :

घटना की सूचना के बाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया की घटना स्थल से पुलिस को एक पिस्टल मिली है. गोली चलने की बात भी सामने आई है. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियो की गई गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

गौरतलब है कि क्रिसमस और नए साल को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. उसके बाद भी दिनदहाड़े नगर के बीचोबीच भीड़-भाड़ वाले पार्क में हुई गोलीबारी की वारदात से लोग सहम गए हैं.

वीडियो :  









Post a Comment

0 Comments