वीडियो : गोलियों की गूंज से दहला बरुना, वृद्ध को मारी तीन गोलियां ..

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे और पीड़ित का बयान लिया.  उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले में किसी पक्ष से कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बरुना में नाली-गली के विवाद को लेकर चली गोलियां
- घायल को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए वाराणसी किया गया रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र का बरुना बीती रात तकरीबन 11 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. वहां दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद गोलीबारी हुई, जिसमें एक पक्ष के एक व्यक्ति के पैर में तीन गोलियां लग गई है. घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे और पीड़ित का बयान लिया.  उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले में किसी पक्ष से कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बरुना गांव निवासी शिवकुमार सिंह का अपने पड़ोसियों से नाली बहाने को लेकर विवाद हुआ. विवाद देखते ही देखते मारपीट और फिर गोलीबारी तक जा पहुंचा, जिसमें शिवकुमार सिंह को नितेश सिंह नामक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर गोलियां मार दी गई, उनके पैर में तीन गोलियां लगी है.

घायल ने बताया कि नितेश सिंह के साथ-साथ बृजेश सिंह, उमेश सिंह, अमन सिंह और अंकित सिंह उनसे मारपीट करने पहुंचे थे. उन्होंने पहले तो मारपीट की तथा बाद में नितेश सिंह ने गोली चला दी. पहली गोली उनके कनपटी के समीप से होते हुए गुजर गई, लेकिन फिर एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई जो उनके पैरों में लगी है.

कहते हैं अधिकारी :
नाली-गली के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत नहीं दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. यदि प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया जाता तो पुलिस अपने स्तर से मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी.
धीरज कुमार, 
एसडीपीओ, बक्सर

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments