ऑटो की टक्कर में बाइक सवार सब इंस्पेक्टर घायल, गंभीर हालत में रेफर ..

जैसे ही वह दानी कुटिया के समीप पहुंचे इस बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज गति ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर में सब इंस्पेक्टर सड़क पर जागीर और उन्हें गंभीर चोट लगी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से और अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया गया.






- गंभीर हालत में पटना के एम्स में चल रहा है इलाज
- बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है एक पैर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर दानी कुटिया के समीप एक तेज रफ्तार आती की चपेट में आकर राजपुर थाने में पदस्थापित एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए. घायल सब इंस्पेक्टर को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया इसके बाद उन्हें पटना एम्स ले जाया गया है. जहां गंभीर हालत में उनका इलाज किया जा रहा है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नथुनी पासवान नामक सब इंस्पेक्टर कोई आवश्यक कागजात जमा कराने को राजपुर से बाइक के द्वारा बक्सर न्यायालय में जा रहे थे. जैसे ही वह दानी कुटिया के समीप पहुंचे इस बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज गति ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर में सब इंस्पेक्टर सड़क पर जागीर और उन्हें गंभीर चोट लगी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से और अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
सब इंस्पेक्टर नथुनी पासवान घायल हुए हैं. उनके पैर का घुटना और अन्य हड्डियां टूटी हुई हैं, जिसके कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा है. फिलहाल वह पटना एम्स में इलाजरत हैं, जहां चिकित्सक उनकी हालत स्थिर बता रहे हैं.
संतोष कुमार
थानाध्यक्ष, राजपुर






Post a Comment

0 Comments