वीडियो : चार राज्यों में चुनाव परिणाम पर लालू यादव की पहली प्रतिक्रिया - "कमजोर नहीं है कांग्रेस .."

राजद सुप्रीमो ने ब्रह्मपुर विधायक के माता पिता की प्रतिमाओं का अनावरण किया. इसी दौरान विधायक शम्भूनाथ यादव के साथ साथ राजद के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का फूल माला, अंगवस्त्र एवं चांदी के मुकुट से भव्य स्वागत किया.







- जिले चक्की गांव पहुंचे थे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव
- विधायक के माता-पिता की प्रतिमाओं का भी किया अनावरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "तीन राज्यों में भाजपा की जीत का मतलब यह नहीं है कि कांग्रेस कमजोर हो गई है. आगामी चुनाव में वह बेहतर प्रदर्शन करेगी." कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने दी. वह चार राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस को कमजोर कहने वाले भाजपा नेताओं के बयान पर वह अपनी पहली प्रतिक्रिया दे रहे थे. 

दरअसल, मंगलवार को वह जिले के चक्की गाँव पहुंचे. वह अपने विशेष वाहन से पहुंचे थे. यहां उन्होंने ब्रह्मपुर विधायक शम्भूनाथ यादव के पुत्र अरुण यादव उर्फ सोनू के तिलकोत्सव में शिरकत की. इससे पूर्व राजद सुप्रीमो ने ब्रह्मपुर विधायक के माता पिता की प्रतिमाओं का अनावरण किया. इसी दौरान विधायक शम्भूनाथ यादव के साथ साथ राजद के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का फूल माला, अंगवस्त्र एवं चांदी के मुकुट से भव्य स्वागत किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे हालांकि, उनके भी पोस्टर लगाए गए थे और उनके आगमन की चर्चाएं भी थी. 

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखने को मिले. नया भोजपुर चौक से लेकर चक्की गांव तक भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती दिखी. इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर कहा कि कांग्रेस कमजोर नही है.आने वाले चुनाव में यह बात पूरी तरह से साफ भी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि विधायक शम्भूनाथ यादव की अगुवाई में दियारे क्षेत्र का अच्छा विकास हुआ है. आगे भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में इस क्षेत्र का और विकास होगा.

वीडियो अपलोड हो रहा है






Post a Comment

0 Comments