खेतों में बिछाए विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आए पिता की मौत, पुत्र जख्मी ..

जिस बिजली के तार की चपेट में दोनों आए हैं वह खेतों में बिछाया हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
मृतक के परिजनों से बात करते ग्रामीण





- सदर प्रखंड के रामोबरिया गांव का है मामला
- खेतों की सुरक्षा के लिए लगाए गए थे विद्युत प्रवाहित तार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबारिया गांव में बिजली के करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उनके पुत्र जख्मी हो गए. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिस बिजली के तार की चपेट में दोनों आए हैं वह खेतों में बिछाया हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
अस्पताल में इलाजरत घायल


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामोबारिया गांव निवासी 58 वर्षीय अब्दुल सलाम अंसारी उर्फ मुखिया मिस्त्री तथा उनके 35 वर्षीय पुत्र मुस्लिम अंसारी मवेशियों के लिए भूसा लाने के लिए गए हुए थे. भूसा लेकर लौट के क्रम में जब वह रामानंद कुशवाहा एवं उनके पुत्र मल्लू कुशवाहा के खेतों से होकर आ रहे थे तो खेतों की सुरक्षा के लिए बिछाए गए बिजली के तार की चपेट में आ गए. जिससे कि मौके पर ही अब्दुल सलाम अंसारी की मौत हो गई जबकि मुस्लिम अंसारी को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जाते वक्त नहीं प्रवाहित था विद्युत करंट, इसी वजह से हुई गलतफहमी :

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया की अब्दुल सलाम तथा उनके पुत्र मुस्लिम जो भूसा लाने जा रहे थे तो उसे समय तार में विद्युत प्रवाहित नहीं था लेकिन वापस लौटते समय उसमें करंट दौड़ रहा था. ऐसे में वह गलतफहमी का शिकार हो गए और करंट की चपेट में आ गए.






Post a Comment

0 Comments