सिंडिकेट के पास सड़क दुर्घटना में महिला की मौत ..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिसके बाद पीछे से आ रही ट्रक ने महिला को कुचल दिया. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया और घटनास्थल के आसपास अफरातफरी माहौल कायम हो गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

 






- बाइक अनियंत्रित होने के बाद सड़क पर गिरी ट्रक ने कुचला
- नगर के सिंडिकेट के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के सिंडिकेट के समीप बुधवार की सुबह सड़क दुघर्टना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिसके बाद पीछे से आ रही ट्रक ने महिला को कुचल दिया. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया और घटनास्थल के आसपास अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के तिलकराय हाता ओपी के मानिकपुर गांव निवासी लालमोहन राय की पत्नी विध्याचली देवी अपने बेटे राजेश राय के साथ बक्सर की पंचकोशी परिक्रमा में शामिल होने के लिए अपने बक्सर नगर के पांडेयपट्टी आवास पर जा रही थी. इसी बीच सिंडिकेट के समीप यह दुर्घटना हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
मुकेश कुमार 
थानाध्यक्ष, नगर






Post a Comment

0 Comments