फ्री-फायर खेलते शेफ से हुआ प्यार, सीमाओं का बंधन तोड़ लड़की हुई फरार, रेलवे स्टेशन से बरामद ..

इंटरनेट के फ्री-फायर गेम खेलते हुए एक लड़की को लखनऊ के एक शेफ से प्यार हो गया जिसके बाद वह घर से फरार हो गई. लेकिन कई राज्यों की सीमाओं को पार कर जब तक वह अपने प्रेमी के यहां पहुंचती तब तक पुलिस ने उसे पुलिस ने बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया.






- पश्चिम बंगाल से झारखंड के रास्ते उत्तर प्रदेश की राजधानी जा रही थी युवती
- परिजनों ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी, गुप्त सूचना के आधार पर हुई बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इंटरनेट ऐसी बला है जिसने सीमा हैदर और अंजू जैसी दस्तानों को जन्म दिया है. एक बार फिर इसी इंटरनेट के फ्री-फायर गेम खेलते हुए एक लड़की को लखनऊ के एक शेफ से प्यार हो गया जिसके बाद वह घर से फरार हो गई. लेकिन कई राज्यों की सीमाओं को पार कर जब तक वह अपने प्रेमी के यहां पहुंचती तब तक पुलिस ने उसे पुलिस ने बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया और फिर परिजनों के हवाले कर दिया.   

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के कोतुलपुर जिले के बांकुरा निवासी स्नातक की कि एक छात्रा को इंटरनेट गेम फ्री फायर खेलते हुए लखनऊ के एक युवक सनी कुमार से प्यार हो गया. सनी एक होटल शेफ है. सनी के प्यार में युवती पश्चिम बंगाल से झारखंड की सरहद पार कर गई और अब उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी में थी. 

उधर, उसके परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच यह सूचना मिली कि वह ट्रेन में सवार होकर जा रही है. बक्सर रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने गाड़ी संख्या 12369 अप हावड़ा देहरादून कुम्भ एक्सप्रेस से बरामद कर लिया. 

कहते हैं अधिकारी :
घर से फरार एक युवती को ट्रेन से बरामद कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. वह फ्री फायर गेम के माध्यम से किसी लड़के के संपर्क में आई थी. उसी के प्रेम में वह लखनऊ जा रही थी. 
दीपक कुमार,
प्रभारी निरीक्षक, 
रेलवे सुरक्षा बल, बक्सर






Post a Comment

0 Comments