थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंचे एसपी, रात दो बजे तक खंगाली विभिन्न मामलों की फाइलें ..

उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन, दूसरे राज्यों से अभियुक्तों के गिरफ्तारी तथा अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी लिए वारंट प्राप्त करने के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही साथ ही शराबबंदी कानून का बेहतर अनुपालन और अपराध नियंत्रण के क्षेत्र में और भी बेहतर ढंग से कार्य करने का निर्देश दिया. 






- डुमरांव थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे एसपी मनीष कुमार
- लंबित कांडों ने निष्पादन व अपराध नियंत्रण के निर्देश 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी  मनीष कुमार प्रतिदिन रात्रि में विभिन्न थानों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. एसपी के द्वारा बीती रात डुमरांव थाने का औचक निरीक्षण किया गया. इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन, दूसरे राज्यों से अभियुक्तों के गिरफ्तारी तथा अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी लिए वारंट प्राप्त करने के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही साथ ही शराबबंदी कानून का बेहतर अनुपालन और अपराध नियंत्रण के क्षेत्र में और भी बेहतर ढंग से कार्य करने का निर्देश दिया. निरीक्षण तकरीबन दो बजे रात तक चला. 

एसपी ने डुमरांव थाने में स्पेशल रिपोर्टेड तथा अन्य थानों में नॉन स्पेशल रिपोर्टेड मामलों की समीक्षा तथा उनके निष्पादन के संदर्भ में निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी तथा अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार भी मौजूद रहे. एसपी के औचक निरीक्षण से पुलिसकर्मी मुस्तैदी से कार्य करते देखे गए. 

कहते हैं एसपी :
प्रतिदिन विभिन्न थानों का निरीक्षण किया जाता है. इस दौरान संबंधित थानाध्यक्षों व पदाधिकारियों को यह निर्देशित किया जाता है कि वह अपने कर्तव्य को लेकर सज़ग रहे और लंबित कांडों के निष्पादन के साथ-साथ अपराध नियंत्रण पर भी विशेष ध्यान दें.
मनीष कुमार
एसपी, बक्सर






Post a Comment

0 Comments