युवाओं पर देश की सबसे बड़ी जिम्मेदारी : भारतेंदु मिश्र

कहा कि देश मे युवाओं ने परिवर्तन लाने का काम किया है. आने वाले समय मे चुनाव में 2024 में युवा भी प्रमुख भूमिका में रहेंगे. आज देश का युवा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ कर हर क्षेत्र में कार्य  कर रहे है. 






- बक्सर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष
- बक्सर की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही हुआ भव्य स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आज के युवाओ पर देश की सबसे बड़ी जिम्मेवारी है. केंद्र में फिर से मोदी जी की सरकार और बिहार में भाजपा की सरकार बनाकर बनानी है और भारत को विकसित देश की श्रेणी में लाना है. यह कहना है भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्र का. वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्य समिति बैठक में शामिल होने के लिए बक्सर पहुंचे थे.

शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा पार्टी बक्सर जिला कार्यसिमिति बैठक जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी की अध्यक्षता में हुई. बैठक से पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत जिला के प्रवेश द्वार ब्रह्मपुर से बक्सर तक सभी स्थानों पर ढोल नगाड़ों से फूल-मालाओं से जोरदार ढंग से किया गया. सैकड़ों मोटरसाइकिल के साथ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बक्सर नगर के गोलंबर पर जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और विशाल शोभायात्रा निकाली गई जिसका स्वागत शहर के विभिन्न स्थान  पर किया गया. इसके पूर्व भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शीला त्रिवेदी के नेतृत्व में डुमरांव महाराज कोठी के समीप भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया कार्यक्रम में बक्सर नगर अध्यक्ष कंचन देवी समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे. अपने स्वागत से भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिभूत दिखे.

बक्सर पहुंचने के बाद नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित एक निजी सभागार में आयोजित कार्य समिति बैठक की शुरुआत भारत माता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीन दयाल उपाध्याय के तैल्य चित्र पर पुष्पांजलि कर की गई. उसके बाद वन्देमातरम गान से बैठक शुरु हुई. बैठक में मुख्य अतिथि भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भारतेन्दु मिश्र विशिष्ट अतिथि बिहार विधान परिषद सदस्य जीवन कुमार रहे.
  
बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश मे युवाओं ने परिवर्तन लाने का काम किया है. आने वाले समय मे चुनाव में 2024 में युवा भी प्रमुख भूमिका में रहेंगे. आज देश का युवा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ कर हर क्षेत्र में कार्य  कर रहे है. देश आने वाले 2047 में विकसित श्रेणी में खड़ा हो जाएगा. देश मे राम मंदिर के रूप में नरेंद्र मोदी जी पर देश की जनता का विश्वाश निर्माण हुआ है. 

कार्यक्रम में जदयू के युवा जिला उपाध्यक्ष राजेश कुशवाहा को भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष सदस्यता ग्रहण कराई गई. कार्यक्रम में संबोधित करने वालो में भाजपा जिलाध्यक्ष भोला जीवन कुमार , सिंह, विंध्याचल पाठक, सिमान शेखर, जितेंद्र सिंह, प्रदीप दूबे, दुर्गेश सिंह, अनुराग श्रीवास्तव रहे.

धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री प्रदीप मिश्रा ने दिया. कार्यक्रम में निक्कू तिवारी, अमित पाण्डेय, राहुल दूबे, दीपक यादव, अभिषेक पाठक, अरविंद पासवान, रोहित मिश्रा, अर्जुन सिंह , मालिक अर्जुन राय, निशु राय, राकेश सिंह, आमोद पांडेय , सूर्या, सत्या, राधेकृष्ण, विमलेश पाण्डेय, विमलेश सिंह, नीरज सिंह, संटू मिंत्रा, अभिनंदन मिश्रा, नितीश तिवारी, शम्भू पाण्डेय, भोला सिंह, लखन मल्होत्रा,चेतन पाठक, प्रतीक सिंह, राघो जी राय, रूपेश पाठक, शिव शम्भू पांडेय, पिंटू सिंह, बिट्टू बाबा, धनन्जय पांडेय, प्रीतम पाठक, राहुल पांडेय, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments