वीडियो : कांग्रेस नेता के प्रीतिभोज में मिटा दलों का फर्क, शामिल हुए कई राजनीतिक दिग्गज ..

कहा कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम के माध्यम से सामाजिक समरसता बनाए रखने का संकल्प लिया गया. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन से आपसी सद्भाव बरकरार रहता है.





- व्यवहार न्यायालय के समीप आयोजित किया गया था प्रीतिभोज
- समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले लोग हुए शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : देश के विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद जहां लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है वहीं दूसरी तरफ पंचकोसी परिक्रमा के आखिरी दिन स्थानीय व्यवहार न्यायालय के समीप अपने निजी परिसर सिकरौल पंचायत के पूर्व मुखिया तथा कांग्रेस के युवा नेता विभोर कुमार द्विवेदी के द्वारा लिट्टी-चोखा भोज का आयोजन किया गया. जिसमें समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले लोगों ने शिरकत की. वहां दलों का फर्क मिटता दिखाई दिया और प्रीतिभोज के बहाने दिल से दिल मिलते रहे. कार्यक्रम का संचालन बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के राहुल चौबे ने किया. मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों के साथ-साथ कई गणमान्य व्यक्ति तथा सामाजिक कार्यकर्ता भी पहुंचे थे. 


कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व मुखिया ने कहा कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम के माध्यम से सामाजिक समरसता बनाए रखने का संकल्प लिया गया. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन से आपसी सद्भाव बरकरार रहता है.

इस कार्यक्रम के मुख्य कार्यक्रम में भाजपा नेता प्रदीप राय भाजपा युवा मोर्चा के राहुल दूबे, कांग्रेस नेता हरिशंकर त्रिवेदी, नागेश दत्त पांडेय, ललन मिश्रा, राकेश तिवारी, बजरंगी मिश्रा, कृष्ण बिहारी चौबे, नावानगर प्रमुख अंकित यदुवंशी, बाबूगंज मुखिया सत्येन्द्र यादव, बीडीसी पप्पू यादव, लालू यादव, कमलेश मौर्य, जवाहर यादव, मोहित यादव, सोनू पाण्डेय, विश्वेष पाण्डेय, अरविंद पाण्डेय समेत कई लोग मौजूद थे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments