वीडियो : बक्सर पहुंचे बार काउंसिल के चेयरमैन ने अधिवक्ता सुरक्षा को बताया अपनी पहली प्राथमिकता ..

अधिवक्ताओं की सुरक्षा एवं उनके कल्याण कोष के निर्माण के लिए सरकार से कानून बनाने की मांग को और भी तेज किया जाएगा. हालांकि इसके लिए पूर्व में भी गृह मंत्री अमित शाह तक बात उठाई गई है. लोकसभा चुनाव से पहले इस संदर्भ में कानून बनाए जाने की संभावना है.




- बक्सर पहुंचे बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने अधिवक्ताओं से की मुलाकात
- बार काउंसिल के चुनाव में अपने पक्ष में मतदान करने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बार काउंसिल चुनाव के मद्देनजर अधिवक्ताओं के बीच उम्मीदवार अपना जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओ को लामबंद कर रहे हैं. इसी क्रम में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन अधिवक्ता मनन कुमार मिश्रा ने बक्सर व्यवहार न्यायालय पहुंच संपर्क अभियान चलाया. उन्होंने अधिवक्ताओं के हितार्थ किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी जिसमें उन्होंने बताया कि अधिवक्ताओं को पेंशन, अधिवक्ताओं को इंश्योरेंस समय तमाम सुविधा दिलाने का प्रयास लगातार किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा अधिवक्ताओं के कल्याणार्थ लगातार कार्य किया जाता है. आगे भी अधिवक्ताओं की सुरक्षा एवं उनके कल्याण कोष के निर्माण के लिए सरकार से कानून बनाने की मांग को और भी तेज किया जाएगा. हालांकि इसके लिए पूर्व में भी गृह मंत्री अमित शाह तक बात उठाई गई है. लोकसभा चुनाव से पहले इस संदर्भ में कानून बनाए जाने की संभावना है.

यहां बता दें कि बिहार स्टेट बार काउंसिल का आम चुनाव आगामी 20 दिसंबर को होने जा रहा है. बार काउंसिल अध्यक्ष पद के उम्मीदवार श्री मिश्रा ने बताया कि बक्सर व्यवहार न्यायालय के महासचिव विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय, विजय शंकर मिश्रा, शशिकांत उपाध्याय उर्फ सरोज उपाध्याय, सरफराज, रामकृष्ण चौबे, शिवजी राय, मनोज यादव, सत्यप्रकाश पाण्डेय, आनंद मोहन उपाध्याय, शिव शंकर दूबे, अवि मिश्रा, कुमार मानवेन्द्र, राघव कुमार पाण्डेय, राजेश कुमार यादव, सत्यप्रकाश राय, उमेश कुमार, टुनटुन मिश्रा सहित सैकड़ों अधिवक्ताओ से सम्पर्क किया गया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments