अब दानापुर से बक्सर तक चलेगी रघुनाथपुर पैसेंजर ट्रेन ..

कहा कि गाड़ी संख्या 3277 और 3278 को बक्सर तक चलाने की बुनियाद रेल यात्री कल्याण समिति के द्वारा तैयार की गई है. रेल यात्री कल्याण समिति के लेटर पैड पर यह मांग की गई थी. 





- रेलयात्री कल्याण समिति के द्वारा दी गई जानकारी
- हो गया है नोटिफिकेशन, जल्द ही मिलने लगेगा सभी स्टेशनों पर टिकट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  दानापुर से रघुनाथपुर तक चलने वाली मेमू सवारी गाड़ी अब बक्सर तक चलेगी. बहुत ही जल्दी इसकी समय सारणी भी तय हो जाएगी और हर रेलवे स्टेशन पर इसका टिकट मिलने के साथ ही अनाउंसमेंट भी होने लगेगा. रेलयात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इसका नोटिफिकेशन रेलवे बोर्ड से हो गया है, जिसकी कॉपी हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक एवं मुख्य परिचालन प्रबंधक के पास पहुंच चुकी है. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व वहीं रेल यात्री कल्याण समिति के राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने दिल्ली रेल भवन में वरीय अधिकारियों से मुलाकात कर गाड़ी संख्या 3277 और 3278 दानापुर रघुनाथपुर पैसेंजर ट्रेन को बक्सर तक वैधानिक रूप से चलाने की मांग की थी. वरीय अधिकारियों ने उस वक्त आश्वासन दिया था लेकिन अब इसका विधिवत नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

इस बाबत राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे ने कहा कि गाड़ी संख्या 3277 और 3278 को बक्सर तक चलाने की बुनियाद रेल यात्री कल्याण समिति के द्वारा तैयार की गई है. रेल यात्री कल्याण समिति के लेटर पैड पर यह मांग की गई थी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हमेशा की तरह इस बार भी इसका श्रेय लेने के लिए उद्घाटन के दिन झंडा दिखाने केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे पहुंच जाएंगे. 

रेलयात्री कल्याण समिति की तरफ से ट्रेन को विधिवत बक्सर तक विस्तारित करने के लिए रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, हाजीपुर जोन के महाप्रबंधक, मुख्य परिचालन प्रबंधक, मंडल रेल प्रबंधक दानापुर एवं वरीय परिचालन प्रबंधक दानापुर को धन्यवाद दिया गया है. धन्यवाद देने वाले लोगों में विजेंद्र यादव, इमरान खान, ओम प्रकाश सिंह, मुन्ना यादव, कामेंद्र सिंह, मुन्ना चौबे, अनिल सिंह, सर्वजीत कुशवाहा, मनोज सिंह, आलोक जायसवाल, उमेश प्रसाद, अखिलेश केशरी, छोटे सिंह, रामबाबू प्रसाद आदि शामिल हैं.






Post a Comment

0 Comments