वीडियो : सर्द रात में सुनसान सड़कों पर उतरे जिलाधिकारी, बालू तस्करी रोकने को खुद संभाला मोर्चा ..

सड़कों पर जिलाधिकारी ने जैसे ही दस्तक दी बालू कारोबारियों से लेकर अधिकारियों के पसीने छूटने लगे. जिलाधिकारी के सड़क पर उतरने की सूचना मिलते ही बालू माफिया ट्रकों को इधर-उधर खड़ा कर भागते नजर आए. 






- जिला प्रशासन के अधिकारियों के नाक के नीचे हो रहा था जिले में लाल बालू का काला कारोबार
- डीएम ने कहा - नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा वाहन जांच अभियान 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कड़ाके की सर्द रात में सुनसान सड़को पर जिलाधिकारी ने बालू माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ दी है. लम्बे समय से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के नाक के नीचे से हो रहे लाल बालू के काले कारोबार पर ब्रेक लगाने के लिए जिलाधिकारी ने डुमरांव ट्रेनिंग स्कूल के समीप खुद ट्रकों की जांच शुरु कर दी, जिसके बाद बालू तस्करों के साथ अधिकारियों के भी पसीने छूटने लगे हैं.  इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि अवैध बालू के कारोबार पर रोक लगाने के लिए यह अभियान अब निरन्तर चलेगा. मीडिया में यह खबर आई है कि लाल बालू का काला कारोबार हो रहा है. जिसके बाद मैं खुद निरीक्षण करने आया हूँ. इस दौरान परिवहन के नियमों का उलंघन करने वाले कई ट्रकों को जब्त किया गया है.

जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के ट्रेनिंग स्कूल के समीप कड़ाके की सर्द में सुनसान सड़कों पर जिलाधिकारी ने जैसे ही दस्तक दी बालू माफिया ट्रकों को इधर-उधर खड़ा कर भागते नजर आए. जबकि जिला परिवहन पदाधिकारी भी तुरंत ही मौके पर पहुंच गए. इस दौरान जिलाधिकारी ने परिवहन के नियमों का उलंघन करने वाले कई ट्रकों को जब्त कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. आधिकारिक सूत्र बताते हैं कि 20 से अधिक ट्रक जब्त किए गए हैं.

कहते हैं जिलाधिकारी :
मीडिया में खबरें प्रकाशित हुई हैं और सूत्रों से भी जानकारी मिली है कि औरंगाबाद और रोहतास जिले से बड़े पैमाने पर बालू की ट्रकें अवैध रूप से बालू लेकर बक्सर के रास्ते यूपी में जा रहे हैं. जिसके बाद मैं खुद निरीक्षण करने के लिए सड़क पर उतरा हूँ. परिवहन नियम के उलंघन में कई गाडियो को पकड़ा गया है. जिस पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. आगे भी अब यह जांच अभियान नियमित रूप से चलता रहेगा.
अंशुल अग्रवाल, जिला पदाधिकारी

गौरतलब है कि जज का फर्जी हस्ताक्षर कर फर्जी बेल ऑर्डर और फर्जी रिलीज ऑर्डर पुलिस को थमाकर बालू तस्कर नावानगर थाने से बालू की ट्रक लेकर चले गए है. इस खबर को मीडिया में प्रमुखता से प्रकाशित होते ही जिलाधिकारी ने बालू तस्करों पर नकेल कसने के लिए खुद सड़क पर उतर गए हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments