ठंड की शुरुआत के साथ ही सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट ने जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल ..

कार्यक्रम में अतिथियों को अध्यक्ष हरिद्वार तिवारी के द्वारा अंग वस्त्र देकर स्वागत किये और हर साल की भांति इस साल भी करीब 20 लोगो का निःशुल्क आँखों का ऑपरेशन कराने का वादा किया गया.






- 20 लोगों का नि:शुल्क नेत्र ऑपरेशन करने का किया वादा
- सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के मंदिर परिसर में हुआ आयोजन, 500 लोगों को बांटे कम्बल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सिद्धाश्रम सेवा ट्रस्ट के बैनर तले स्वर्गीय रामधारी तिवारी की स्मृति में  कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसका उद्घाटन भगवान शिव एवं हनुमान जी के जयकारों से किया गया. 

कार्यक्रम में लगभग बढ़ रहे ठंड के मद्देनजर 500 जरूरतमन्द लोगों के बीच कंबल वितरण का किया गया. कार्यक्रम में अतिथियों को अध्यक्ष हरिद्वार तिवारी के द्वारा अंग वस्त्र देकर स्वागत किये और हर साल की भांति इस साल भी करीब 20 लोगो का निःशुल्क आँखों का ऑपरेशन कराने का वादा किया गया.

इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता कामेश्वर पांडेय, बजरंगी मिश्रा, पूर्व सैनिक संघ के सचिव विद्यासागर चौबे एवं उनके साथ सैकड़ो की संख्या में सैनिक संघ के सदस्य, सुरेश संगम, विष्णुदेव प्रसाद, स्वर्ण व्यवसायी नेता दिलीप वर्मा, ग्रामीण बैंक प्रबंधक धनजंय सिंह मौजूद रहे. 

मौके पर ट्रस्ट की उपाध्यक्ष नयनवास देवी और सचिव डॉ श्रवण तिवारी ने कहा कि यह कारवा और बढ़ता रहेगा. सोसायटी समाज सेवा के कार्यो में और बढ़ता रहेगा.

मौके पर कार्यक्रम में सहयोग करने के लिए प्रतिमा देवी, राजीव सिंह, अरुणिमा, अविनाश जायसवाल, रितेश उपाध्याय, नागेंद्र मिश्रा, प्रकाश पाण्डेय, अमित मुख्य रहे.






Post a Comment

0 Comments