आहर से मिला नर-कंकाल, मचा हड़कंप ..

किसानों ने मामले की जानकारी फौरन गांव के लोगों को दी. थोड़ी ही देर में आहर के पास लोगों का हुजूम उमड़ गया. घटनास्थल पर मिले कपड़ों से पहचान की गई. घरवालों के मुताबिक गायब वृद्ध मानसिक रूप से कमजोर हो गए थे.







- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में आहर से मिला कंकाल
- पुलिस ने कंकाल को किया परिजनों के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना के सोवां गांव में आहर के पास शनिवार की शाम एक वृद्ध का कंकाल बरामद होने से हड़कंप मच गया. घटनास्थल से मिले कपड़े व जूतों के आधार पर कंकाल की पहचान सोवां गांव निवासी 85 वर्षीय गुप्तेश्वर महतो के रूप में की गई. वह पिछले दो सप्ताह से लापता थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को जब्त कर लिया और बाद में परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोवां गांव निवासी गुप्तेश्वर महतो बीते 11 दिसंबर को घर से निकले थे. लेकिन, वह घर लौटकर नहीं आए. इस बीच परिजनों द्वारा उनकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला. मामले की जानकारी विदेश में रह रहे वृद्ध के दोनों पुत्रों को हुई तो उन्होंने भी अपने जानने वालों से पिता की तलाश करवायी, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी बीच शनिवार की शाम गांव के कुछ किसान खेत घूमने आहर की तरफ गए थे. ग्रामीणों ने देखा कि आहर में एक नर कंकाल पड़ा हुआ है. किसानों ने मामले की जानकारी फौरन गांव के लोगों को दी. थोड़ी ही देर में आहर के पास लोगों का हुजूम उमड़ गया. घटनास्थल पर मिले कपड़ों से पहचान की गई. घरवालों के मुताबिक गायब वृद्ध मानसिक रूप से कमजोर हो गए थे. अंदेशा जताया जा रहा है कि शौच के दौरान आहर में गिरने से उनकी मौत हो गई होगी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
कंकाल बरामदगी के बाद मामले की जांच हुई. परिजनों ने शव की पहचान की है. मामले में जांच आदि के लिए परिजनों के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया. अगर आवेदन मिलता है तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
नितीश कुमार,
थानाध्यक्ष, कृष्णाब्रह्म








Post a Comment

0 Comments