नगर भवन गोलीबारी और मारपीट मामले में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष समेत कई पर एफआइआर ..

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद किए वहीं, पूर्व एक पक्ष के द्वारा छात्र संघ अध्यक्ष समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

 






- तीन दिन पूर्व से ही चल रहा था विवाद
- छात्र नेता पर लगा गोलियां चलाने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नगर भवन में शनिवार को हुए गोलीबारी तथा मारपीट मामले में जहां पुलिस ने मौका-ए-वारदात से पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद किए वहीं, पूर्व एक पक्ष के द्वारा छात्र संघ अध्यक्ष समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

घटना के संदर्भ में थाने में दिए गए आवेदन के आधार पर मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप के निवासी शशांक शेखर सिन्हा साथ कुछ युवकों का विवाद था. इस विवाद में दो-तीन दिन पूर्व युवकों ने शशांक के घर पर पहुंचकर गाली-गलौज भी की थी. उसे मामले को लेकर तनाव अभी कायम था. इसी बीच आरोपित पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रवि यादव, गोलू, अंगद समेत चार नामजद व अन्य अभियुक्तों के द्वारा नगर भवन में मारपीट शुरु कर दी गई. देखते ही देखते सभी के द्वारा पहले लाठी डंडे से मारपीट की गई फिर रवि यादव के द्वारा गोलियां चलाई जाने लगी. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. मौके से पुलिस ने देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. संभवत : फायरिंग के बाद भागने के क्रम में ये गिर गए होंगे. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.
मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना








Post a Comment

0 Comments