वीडियो : नवज्योति संस्था के द्वारा जरूरतमंदों के बीच कंबल और साड़ी का हुआ वितरण ..

कहा कि सोमनेश पान्डेय मानवता की मिसाल हैं जो सउदी अरब से अपने गांव के जरूरतमंद लोगों के बीच अपने पिता स्व.शशिकांत पान्डेय की पुण्यतिथि पर संस्थान के माध्यम से आयोजन करा कर उनकी मदद करते हैं. 






- वक्ताओं ने कहा मानवता की मिसाल है सोमनेश पांडेय
- विदेश में रहकर भी करते हैं गरीबों की मदद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नवज्योति बक्सर के बैनर तले सऊदी अरब में रह रहे जिले के निवासी सोमनेश पांडेय की मदद से जरूरतमंद लोगों को बीच रविवार को कंबल एवं साड़ी का वितरण किया गया. मौके पर उपस्थित जरूरतमंद लोगों के लिए संस्थान के तरफ से भोजन की व्यवस्था की गई थी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर एवं पत्रकार गुलशन सिंह राजपूत रहे. 

आयोजक मंडल की तरफ से मुख्य अतिथि के द्वारा कंबल व साड़ी का वितरण किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि डॉ शशांक शेखर ने कहा कि सोमनेश पान्डेय मानवता की मिसाल हैं जो सउदी अरब में रहने के बावजूद संस्थान के माध्यम से अपने गांव के जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं. 

स्थानीय स्तर पर आयोजक विजय खरवार ने बताया कि श्री पांडेय के द्वारा हर साल अपने पिता की पुण्यतिथि पर संस्था के माध्यम से जरूरतमंद लोगों के बीच यह कार्यक्रम आयोजित कराया जाता है, जो कि अपने गांव के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता है.









Post a Comment

0 Comments