नए वर्ष में दस फीसद छूट के ऑफर के साथ ग्राहकों की सेवा के लिए तैयार है "द गोल्डेन डिलाइट रेस्टोरेंट" ..

बताया कि उनके रेस्टोरेंट में पनीर आइटम्स, कॉन्टिनेंटल, साउथ इंडियन, नॉर्थ इंडियन सभी तरह के व्यंजन उपलब्ध हैं. इसके तरीके अलग-अलग साइज में सौ तरह के पिज़्ज़ा भी उपलब्ध हैं. इस फैमिली रेस्टोरेंट को इको फ्रेंडली बनाया गया है. 





- नगर के स्टेशन रोड स्थित होटल अनीता पैलेस के बेसमेंट में है रेस्टोरेंट
- नगर का एकमात्र प्योर वेज रेस्टोरेंट 
- शानदार साज-सज्जा और इको फ्रेंडली परिवेश के साथ सुकून भरा माहौल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नव वर्ष की शुरुआत को यादगार बनाने के लिए नगर के स्टेशन रोड में "द गोल्डन डिलाइट रेस्टोरेंट" में तमाम इंतज़ाम किये गए हैं. होटल अनीता पैलेस के बेसमेंट में बने गए इस रेस्टोरेंट में जन्मदिन, एनिवर्सरी तथा किसी भी शुभ कार्यक्रम के लिए प्री-बुकिंग की जा सकती है. यहां लजीज जायकेदार तथा शुद्ध शाकाहारी व्यंजन लोगों को मिलेंगे. वर्तमान में यह नगर का एकमात्र प्योर वेज रेस्टोरेंट है. जहां नव वर्ष के आगमन के मौके पर 10 फीसद छूट दी जा रही है.

जानकारी देते हुए होटल संचालक पवन चौरसिया ने बताया कि उनके रेस्टोरेंट में पनीर आइटम्स, कॉन्टिनेंटल, साउथ इंडियन, नॉर्थ इंडियन सभी तरह के व्यंजन उपलब्ध हैं. इसके तरीके अलग-अलग साइज में सौ तरह के पिज़्ज़ा भी उपलब्ध हैं. इस फैमिली रेस्टोरेंट को इको फ्रेंडली बनाया गया है. साज-सज्जा भी ऐसी है जो ग्राहकों को एक अलग अनुभूति प्रदान करेगी.








Post a Comment

0 Comments