सड़क दुघर्टना में वृद्ध की मौत, ट्रक जब्त ..

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रेलवे स्टेशन के पास ही रहता था. पुलिस मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. 






- नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड की घटना
- स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप ही रहता था वृद्ध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. इस घटना के बाद चालक फरार हो गया है.

इस बाबत मिली जानकारी के बुधवार की रात एक ट्रक स्टेशन के तरफ़ जा रही थी. स्टेशन के समीप एक वृद्ध ट्रक के चपेट में आ गया. उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मृतक की पहचान यूपी के बलिया जिला के नरही थाना क्षेत्र के कोटवा नारायणपुर के 80 वर्षीय भरत मल्लाह के रुप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रेलवे स्टेशन के पास ही रहता था. पुलिस मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. 

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. मामले की जांच कर ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार
थानाध्यक्ष, नगर थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments