वीडियो : तेलंगाना के सीएम के बयान के बाद मचा सियासी घमासान, भाजपा ने पुतला जला कर कहा - नितीश कुमार करा रहे हैं बिहार का अपमान ..

कहा कि बिहारियों के डीएनए को लेकर रेवंत रेडी ने जो बयान दिया है उसके जिम्मेवार नितीश कुमार ही हैं. जिस मंच पर इंडी गठबंधन कई बड़े नेता हैं वहां इस तरह का बयान दिया गया. फिर भी किसी ने उस बयान का विरोध नहीं किया. लेकिन बीजेपी बिहारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी. 







- तेलंगाना के सीएम ने बिहार के डीएनए से बेहतर बताया है तेलंगाना का डीएनए
- बक्सर में किया गया तेलंगाना के सीएम का पुतला दहन, माफी मांगने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तेलांगना के सीएम रेवंत रेड्डी के बयान के बाद पूरे देश मे सियासी घमासान मचा हुआ है. दिसम्बर के महीने में राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. बीजेपी ने बिहारियों के इस अपमान का जिम्मेवार बिहार के सीएम नितीश कुमार को बताते हुए नगर के वीर कुंवर सिंह चौक पर तेलंगना के सीएम रेवंत रेड्डी का पुतला दहन किया. मौके पर वक्ताओं ने कहा कि बिहारियों के डीएनए को लेकर रेवंत रेडी ने जो बयान दिया है उसके जिम्मेवार नितीश कुमार ही हैं. जिस मंच पर इंडी गठबंधन कई बड़े नेता हैं वहां इस तरह का बयान दिया गया. फिर भी किसी ने उस बयान का विरोध नहीं किया. लेकिन बीजेपी बिहारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी. 

मौके पर मौजूद नेताओं ने कहा कि तेलंगाना के सीएम के बयान के विरोध और 13 करोड़ बिहारियों के सम्मान में बक्सर भाजपा के द्वारा रेवंत रेड्डी का पुतला दहन किया गया है. यदि उन्होंने पूरे देश से माफी नहीं मांगी तो आगामी चुनाव में 13 करोड़ बिहारी इंडी गठबंधन के नेताओ को उनके औकात बताएंगे.

बीजेपी ने इंडी गठबंधन को घेरा : 

बिहार के डीएनए से तेलंगना के डीएनए को बेहतर बताने वाले रेवंत रेड्डी के बयान को बीजेपी ने इंडी गठबंधन का बयान बताते हुए सीधे इंडी गठबंधन को घेरा है. बीजेपी के जिलाध्यक्ष भोला सिंह ने कहा कि नितीश कुमार खुद को इंडी गठबंधन गठबंधन का महत्वपूर्ण नेता मानते हैं तो ऐसी स्थिति में उन्हें सबसे पहले अपने गठबंधन के सहयोगी कांग्रेस के नेता रेवंत रेड्डी से अपने बयान पर माफी मंगवानी चाहिए. इससे ज्यादा अपमान की बात क्या होगा कि, इंडिया गठबंधन के तमाम दिग्ज नेता मौजूद रहे, और कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी 13 करोड़ बिहारियो के डीएनए का मजाक उड़ाया. आश्चर्य है कि किसी ने  इसका विरोध तक नहीं किया. इसके असली जिम्मेवार बिहार के कुर्सी कुमार हैं.

गौरतलब है कि तेलांगना के सीएम रेवंत रेड्डी के इस बयान के बाद दिसम्बर के महीने में पूरे देश का सियासी तापमान सातवे आसमान पर है. बीजेपी जहां आक्रामक दिख रही है, वहीं इंडिया गठबंधन के नेता भी रेवंत रेड्डी के इस बयान से खुद को बचाने की जुगत में लगे हुए हैं. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आये रेवंत रेड्डी के इस बयान को इंडी गठबंधन के लिए काफी नुकसानदायक माना जा रहा है.

वीडियो अपलोड हो रहा है ..






Post a Comment

0 Comments