वीडियो : पुलिस कर्मियों को डीआइजी ने दिया ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहने का निर्देश ..

सबसे पहले डीआइजी ने पुलिस के तमाम छोटे-बड़े अधिकारियों को यह पाठ पढ़ाया कि कैसे करनी है. उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान सभी को अलर्ट रहना है. मोबाइल फोन आदि का इस्तेमाल ना कर जनसेवा में तत्पर रहना है.






- अचानक पहुंचे डीआइजी को देखकर पुलिसकर्मियों में मचा हड़कम्प
- चौक चौराहों पर मुस्ताक दिखाई पुलिस टीम पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठे डीआइजी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शाहबाद रेंज के डीआइजी नवीनचन्द्र झा शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. उनके पहुंचते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. नगर की सड़कों पर भी पुलिस की चौकसी और वाहनों के बजते सायरन को सुन आम लोग भी सोच में पड़ गए. इसी बीच नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर तैनात जवानों ने बताया कि डीआइजी साहब का आगमन हुआ है. जिसके बाद लोगो ने राहत की सांस ली. 

बक्सर पुलिस लाइन में डीआइजी को देखते ही संतरी से लेकर अधिकारी घबड़ा गए. कोई वर्दी ठीक करने में तो कोई खुद को सावधान की मुद्रा में करते नजर आया. इस दौरान जिले के एसपी मनीष कुमार भी मौजूद रहे. सबसे पहले डीआइजी ने पुलिस के तमाम छोटे-बड़े अधिकारियों को यह पाठ पढ़ाया कि कैसे करनी है. उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान सभी को अलर्ट रहना है. मोबाइल फोन आदि का इस्तेमाल ना कर जनसेवा में तत्पर रहना है.
 
इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क और गम्भीर है. इसी की समीक्षा करने वह आये हुए हैं. स्टेशन डायरी से लेकर ऑन लाइन एफआइआर, टॉप टेन अपराधियों की गिरफ्तारी, खनन एवं शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कई स्तर पर काम हो रहा है, जिसमे सफलता भी मिल रही है. कई मामलों का पुलिस त्वरित उद्भेदन भी कर कर रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments