नगर में खुला रश्मि मैटरनिटी एंड सर्जिकल क्लिनिक ..

बताया कि वर्तमान में ओपीडी की सेवा आरम्भ कर रहे हैं लेकिन परिस्थितियों के अनुसार अस्पताल में सभी सेवाएं उपलब्ध रहेगी. उन्होंने कहा कि असहाय और गरीब मरीजों के लिए एक दिन हम दोनों के द्वारा फ्री ओपीडी की सुविधा उपलब्ध रहेगी. 

 






- डॉ रश्मि ने कहा वह अपने जन्मभूमि के लोगों की सेवा के लिए बक्सर में आरंभ किया क्लिनिक 
- पूर्व विधायका डॉ मंजू प्रकाश ने किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चिकित्सक धरती के भगवान होते हैं. लेकिन कुछ लोग अच्छे चिकित्सक होने के बावजूद पैसे भूख में इस पेशे को बदनाम कर देते है. यह कहना है पूर्व सदर विधायिका सह राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा मंजू प्रकाश का. वह नगर के ज्योति प्रकाश चौक के पास कोइरपुरवा काली मंदिर के समीप शुक्रवार को रश्मि मैटरनिटी एंड सर्जिकल क्लिनिक के उद्घाटन के दौरान बोल रही थी. उन्होंने फीता काटकर क्लिनिक का उद्घटान किया. 

मौके पर उन्होंने कहा कि डॉ रश्मि ने सेवा भाव से जुड़ अपने जन्मभूमि के लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से पटना पीएमसीच, दिल्ली गंगाराम जैसे अस्पताल की नौकरी छोड़ बक्सर में अपना क्लिनिक आरम्भ किया है. निश्चय ही इससे नगर की जनता को काफी फायदा होगा. 

अस्पताल के मुख्य चिकित्सक तथा हिन्दू राव अस्पताल नई दिल्ली एवं एम्स के पूर्व वरीय चिकित्सक डॉ पार्थ सारथी कुमार ने बताया कि वर्तमान में ओपीडी की सेवा आरम्भ कर रहे हैं लेकिन परिस्थितियों के अनुसार अस्पताल में सभी सेवाएं उपलब्ध रहेगी. उन्होंने कहा कि असहाय और गरीब मरीजों के लिए एक दिन हम दोनों के द्वारा फ्री ओपीडी की सुविधा उपलब्ध रहेगी. 

डॉ रश्मि रानी ने कहा कि अपनी जन्मभूमि पर महिला चिकित्स्कों की भरी कमी को देखते हुए यहाँ के लोगो की सेवा के लिए पटना, दिल्ली छोड़ बक्सर में अपना क्लिनिक आरम्भ कर रही हूँ.
 
उद्घाटन के मौके पर धीरेन्द्र प्रताप सिंह, सुनील कुमार सिंह, मंजूबाला, कंचन कुमरी, डॉ कंचन, राज सिंह, बबन सिंह, अशोक कुमार सिंह, हिटलर कुशवाहा, बासुदेव सिंह, जितेंद्र सिंह, सुदामा सिंह, जयराम सिंह, मदन सिंह, जनार्दन सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments