साबित खिदमत फाउंडेशन ने अभियान "पहल" के तहत बांटे कम्बल ..

पिछले सप्ताह 11 जोड़ियों की ऐतिहासिक शादी कराकर साबित खिदमत ने ऐतिहासिक कदम उठाया. नगर के नाथ बाबा मदरसे, के साथ ही नया बाज़ार, चीनीमिल मोहल्ले, दरिया शहीद बाबा की मजार के इलाका व रामरेखा घाट पर कंबल वितरण किया गया.





- अगले पखवाड़े में चौसा नगर पंचायत और डुमरांव नगर पंचायत में बांटे जाएंगे कम्बल
- आगामी कार्यक्रम के लिए जल्द ही की जाएगी बैठक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के चार दिवसीय 'पहल' कार्यक्रम के तहत हजारों जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया गया. रात के अंधेरे से लेकर दिन के उजाले में सदस्यों ने हर साल की तरह इस साल भी कंबल वितरण किया. बक्सर नगर क्षेत्र के कई जगहों पर विशेष अभियान चलाकर कंबल वितरण किया गया. 

अभियान के संरक्षक नसीम अहमद ने रात में लगभग 150 जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे. मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के साथ एक लाख पेड़ लगाकर संस्थान पहले ही इतिहास रच चुकी है. 

साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि अगले पखवाड़े में चौसा नगर पंचायत और डुमरांव नगर परिषद में भी सभी सदस्यों द्वारा कंबल वितरण किया जाएगा. इसके लिए एक बैठक बुलाई गई है जिसमें सभी सदस्यों ने भाग लिया. पिछले सप्ताह 11 जोड़ियों की ऐतिहासिक शादी कराकर साबित खिदमत ने ऐतिहासिक कदम उठाया. नगर के नाथ बाबा मदरसे, के साथ ही नया बाज़ार, चीनीमिल मोहल्ले, दरिया शहीद बाबा की मजार का इलाका व रामरेखा घाट पर कंबल वितरण किया गया.

मौके पर निदेशक डॉ दिलशाद आलम, सचिव साबित रोहतासवी, कोऑर्डिनेटर नसीम अहमद, डॉक्टर खालिद, मदन लाल, नासिर, इम्तियाज सहित अनेक लोग मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments