एसपी ने आधी रात को किया थानों का औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप ..

एसपी बारीकी से लंबित मामलों की फाइलें खंगालते देखे गए. इस दौरान पुलिसकर्मी अलर्ट मोड में थे. एसपी ने सभी को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि कर्तव्य में लापरवाही किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.








- औद्योगिक तथा डुमरांव थाने का की औचक निरीक्षण
- थानाध्यक्षों को दिए कांडों के त्वरित निष्पादन के निर्देश
- डुमरांव एसडीपीओ ने भी दिन में की थी लंबित कांडों की समीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मंगलवार को जहां डुमरांव थाना क्षेत्र में छिनतई की घटना सामने आई थी, वहीं एसपी मनीष कुमार के द्वारा बीती रात औद्योगिक तथा डुमरांव थाने का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा की तथा उनके त्वरित निष्पादन के निर्देश थानाध्यक्षों को दिए. उनका निरीक्षण रात 2:00 बजे तक चला. इस दौरान एसपी बारीकी से लंबित मामलों की फाइलें खंगालते देखे गए. इस दौरान पुलिसकर्मी अलर्ट मोड में थे. एसपी ने सभी को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि कर्तव्य में लापरवाही किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.


इसके पूर्व डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने भी डुमरांव तथा मुरार थानों का निरीक्षण किया तथा फाइलों को खंगाला. उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा की तथा मामलों के निष्पादन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

10 दिनों के अंदर दूसरी बार डुमरांव थाने में पहुंचे एसपी :

इसके पूर्व चार और पांच दिसंबर की रात्रि को भी एसपी ने डुमरांव थाने और अंचल निरीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन, दूसरे राज्यों से अभियुक्तों के गिरफ्तारी तथा अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी लिए वारंट प्राप्त करने के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही साथ ही शराबबंदी कानून का बेहतर अनुपालन और अपराध नियंत्रण के क्षेत्र में और भी बेहतर ढंग से कार्य करने का निर्देश दिया था.

कहते हैं एसपी :
नियमित कार्यक्रम के दौरान थानों का निरीक्षण किया गया. अपराध अनुसंधान तथा नियंत्रण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश थानाध्यक्षों को दिए गए. अन्य थानों थानों का निरीक्षण आगे भी जारी रहेगा.
मनीष कुमार, एसपी






Post a Comment

0 Comments