युवक की हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव ..

तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसके मृत्यु की पुष्टि कर दी. ऐसा माना जा रहा है कि गली में युवक के साथ मारपीट हुई होगी और उसे फिर सड़क पर छोड़ दिया गया होगा लेकिन यह समझ में नहीं आ रहा है कि युवक इस गली में कैसे आया? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.









- नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले का मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी नगर थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले में सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे तथा युवक को पहले सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और परिजनों को सूचना देकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव निवासी संतोष ओझा के पुत्र रामेश्वर ओझा रविवार को नगर के  बाजार अपने फुआ के घर आए थे. सोमवार की सुबह युवक जख्मी अवस्था में धोबी घाट 6 नंबर गली में सड़क पर पड़े हुए मिले. स्थानीय लोगों ने इसकी नगर थाने की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यह देखा कि युवक के शरीर पर जख्म के निशांत ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की है.

उसे तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसके मृत्यु की पुष्टि कर दी. ऐसा माना जा रहा है कि गली में युवक के साथ मारपीट हुई होगी और उसे फिर सड़क पर छोड़ दिया गया होगा लेकिन यह समझ में नहीं आ रहा है कि युवक इस गली में कैसे आया? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
धोबी घाट मोहल्ले में एक युवक के जख्मी हालत में सड़क पर पड़े होने की सूचना मिली. तुरंत ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने यह बताया कि उसकी मृत्यु पूर्व ही हो चुकी है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी है.

मुकेश कुमार,

थानाध्यक्ष, बक्सर







Post a Comment

0 Comments