आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस के विशेष अभियान में 19 अभियुक्त गिरफ्तार, पर्यटन स्थलों की सघन निगरानी ..

नगर के ज्योति प्रकाश चौक, मॉडल थाना चौक समेत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच अभियान भी चलाया गया, जिससे कि ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने के साथ-साथ किसी भी प्रकार से कानून को हाथ में लेने वालों के बीच हड़कम्प मचा रहा. 






- देर रात तक सदर एसडीपीओ सड़कों पर लगाते रहे गश्त
- औचक जांच अभियान से असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नव वर्ष के आगमन को लेकर मनाए जाने वाले जश्न के दौरान हुड़दंग और आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए जिले की पुलिस के द्वारा बीती रात विभिन्न थाना क्षेत्रों में सघन अभियान चलाया गया. नगर के ज्योति प्रकाश चौक, मॉडल थाना चौक समेत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच अभियान भी चलाया गया, जिससे कि ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने के साथ-साथ किसी भी प्रकार से कानून को हाथ में लेने वालों के बीच हड़कम्प मचा रहा. 

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार विभिन्न चौक चौराहा पर स्वयं भ्रमणशील देखे गए. देर रात तक चलाए अभियान के माध्यम से आपराधिक गतिविधियों को रोकने की कोशिश हुई. जबकि जिले के विभिन्न स्थानों से शराब की बरामदगी के साथ-साथ अलग-अलग मामलों के कुल 19 अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया. इसके अतिरिक्त नव वर्ष की पहली सुबह विभिन्न पर्यटन स्थलों पर जिले के पुलिस तथा प्रशासनिक पदाधिकारी भ्रमणशील नजर आए. गंगा किनारे तथा विभिन्न देव मंदिरों पर चौकसी देखी गई.

दरअसल, एसपी मनीष कुमार ने यह स्पष्ट कर दिया है कि नववर्ष में पिकनिक स्पॉटों पर पुलिस की विशेष नजर है, इसके साथ ही वाहन जांच अभियान चला कर ट्रिपल राइडिंग करने, बिना हेलमेट चलने वाले बाइक चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही साथ चार पहिया वाहनों के स्वामियों से भी ट्रैफिक नियमों का पालन करने और सीट बेल्ट आदि लगाकर वाहन चलाने का अनुरोध किया जा रहा है.

अलग-अलग मामलों के डेढ़ दर्जन से अधिक अभियुक्त गिरफ्तार, शराब भी बरामद :

जिलेभर में पुलिस के द्वारा चलाए गए अभियान के तहत अलग-अलग मामलों के 19 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि 21.3 लीटर विदेशी और 235.5 लीटर विदेशी शराब भी बरामद की गई. इनके साथ ही दो बाइक, एक ऑटो समेत चोरी किए गए 40,500 नकद, लैपटॉप तथा घरेलू सामान बरामद हुए हैं.











Post a Comment

0 Comments