जरूरतमंदों की सेवा कर हुआ नए साल का स्वागत ..

कहा कि साल के आखिरी दिन भी मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय ने अपने दायित्वों का निर्वहन किया, इस दौरान कई सामाजिक कार्यकर्ता तथा प्रबुद्धजन मौजूद रहे. जनवरी माह में डुमरांव, ब्रह्मपुर, चौसा में भी कम्बल वितरण किया जाएगा.






- मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बैनर तले हुआ आयोजन
- नए साल में भी लगातार जारी रहेगा कंबल वितरण अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ठंड ने जहां पूरे देश को अपने आगोश में ले लिया है वहीं दूसरी तरफ मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बैनर तले लगातार कंबल  का वितरण किया जा रहा है. पुराने वर्ष की विदाई एवं नए वर्ष के आगमन की खुशियों में भी जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण कर संस्था ने मानवता की मिसाल पेश की है.

मानवाधिकार के बिहार प्रांत के सचिव डॉ दिलशाद आलम, सदस्य हरेंद्र यादव, मनोज पांडेय, जहीर आलम सहित अन्य के सदस्यों ने रात के अंधेरे में ढूंढ कर लगभग 100 जरुरतमंदों के बीच कम्बल किया. डॉ दिलशाद ने बताया कि नगर के नया बाजार स्थित मंदिर पर सो रहे जरूरतमंद बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के भी कम्बल का वितरण हुआ. 

उन्होंने कहा कि साल के आखिरी दिन भी मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय ने अपने दायित्वों का निर्वहन किया, इस दौरान कई सामाजिक कार्यकर्ता तथा प्रबुद्धजन मौजूद रहे. जनवरी माह में डुमरांव, ब्रह्मपुर, चौसा में भी कम्बल वितरण किया जाएगा. 8 दिसम्बर से 2023 शुरू इस अभियान में अब तक लगभग 500 कंबल बांटे जा चुके हैं.










Post a Comment

0 Comments