जदयू के लिट्टी-चोखा भोज में पहुंचे तमाम राजनीतिक दलों के नेता, जिलाध्यक्ष ने कहा - नितीश नहीं हो तो 2024 में भी होगा इंडी गठबंधन का बेड़ा गर्क ..

भोज के बहाने जदयू के नेताओं ने दो टूक में इंडिया गठबंधन के तमाम नेताओं को यह बता दिया कि नीतीश कुमार के हाथ में यदि इंडी गठबंधन की कमान नहीं आई तो एनडीए के नेता इंडी गठबंधन का बेड़ा गर्क कर देंगे. क्योंकि केवल नितीश कुमार ही एनडीए को रोकने का दम रखते हैं.







- कहा-बिना बिहार मॉडल के नहीं हारेगा गुजरात मॉडल, फिर मिलेगी 2024 में करारी शिकस्त
- बोले जदयू नेता - एनडीए के नेता इंडी गठबंधन का कर देंगे बेड़ा गर्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह को हटाये जाने के बाद से ही जदयू के बड़े नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओ का जोश काफी ऊंचा है. यही कारण है कि जदयू के नेता जश्न मना रहे हैं. नये साल के पहले ही दिन जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने लिट्टी-चोखा के भोज का आयोजन किया. जदयू के इस भोज में भाजपा समेत तमाम दलों के नेताओ ने पहुंचकर लिट्टी-चोखा का आनन्द लिया. इस दौरान जदयू के नेताओं ने इंडी गठबंधन के तमाम सहयोगियो का साफ शब्दों में बता दिया कि बिना बिहार मॉडल के गुजरात मॉडल को हराना सम्भव नहीं है. नितीश कुमार ही नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं अन्यथा 2024 में भी गठबंधन का बेड़ा गर्क हो जाएगा.

जदयू की दो टूक : 

नए साल के पहले ही दिन जदयू जिलाध्यक्ष के द्वारा आयोजित लिट्टी-चोखा का यह मैत्री भोज मैत्री कम सियासी अधिक दिखा. भोज के बहाने जदयू के नेताओं ने दो टूक में इंडी गठबंधन के तमाम नेताओं को यह बता दिया कि नितीश कुमार के हाथ में यदि इंडी गठबंधन की कमान नहीं आई तो एनडीए के नेता इंडी गठबंधन का बेड़ा गर्क कर देंगे. क्योंकि केवल नितीश कुमार ही एनडीए को रोकने का दम रखते हैं.

यूंही नहीं बने है नितीश कुमार राष्ट्रीय अध्यक्ष : 

जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा कि नितीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के पीछे कई वजह है. राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद वह देश के राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय होकर भाग ले सकते हैं. जबकि एक मुख्यमंत्री के तौर पर यह उनके लिए संभव नहीं था. जिस तरह से गुजरात मॉडल को लागू कर नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में परचम लहराया है. उस गुजरात मॉडल को रोकने की ताकत पूरे देश में केवल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है और बिहार मॉडल के बिना गुजरात मॉडल के आंधी को रोक पाना अन्य किसी नेता के बस की बात नहीं है. एनडीए गठबंधन के नेता इंडिया गठबंधन को चारों खाने चित कर देंगे.


वही महिला मोर्चा की जदयू जिलाध्यक्ष हिंगमणि देवी ने कहा कि बिहार में जदयू का गठबंधन चाहे किसी के साथ रहा हो नितीश कुमार ने विकास की एक नई गाथा लिखी है. इंडी गठबंधन की कमान चुनाव में उनको मिल जाए तो भाजपा को आसानी से हराया जा सकता है.

गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली में हुए इंडी गठबंधन के नेताओं की बैठक में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने मल्लिकार्जुन खड़गे को इंडी गठबंधन की कमान देने की अनुशंसा कर, जदयू नेताओं की उम्मीद पर पानी फेर दिया है. यही कारण है की जदयू के नेता इंडी गठबंधन के सहयोगियों को लगातार यह बताने की कोशिश में लगे हैं कि, नितीश के बिना इंडी गठबंधन का बेड़ा गर्क हो जाएगा.








Post a Comment

0 Comments