गुणवत्तापूर्ण गहनों की विशाल श्रृंखला के साथ 19 जनवरी से कल्याण ज्वेलर्स अब आपके शहर में ..

बताया कि कल्याण ज्वेलर्स सदैव ग्राहकों को शानदार कीमतों में बेहतरीन उत्पाद देने के लिए वचनबद्ध रहा है. कल्याण ज्वेलर्स के भरोसे का ही परिणाम है कि पूरे भारत में इसे गुणवत्ता का दूसरा नाम कहा जाता है.







- नगर के पीपरपांती रोड में खोला जा रहा कल्याण ज्वेलर्स का 236 वां आउटलेट
- 0% मेकिंग चार्ज का ग्राहकों का मिलेगा ऑफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बेहतरीन गुणवत्ता एवं गहनों की शानदार रेंज के साथ कल्याण ज्वेलर्स का नया आउटलेट अब बक्सर में खुल रहा है. पुरानी कचहरी के सामने पीपरपांती रोड में कंपनी के 236 वें शोरूम का उद्घाटन 19 जनवरी से हो जाएगा. उद्घाटन के साथ ही कंपनी 1 लाख के गहनों की खरीद पर 50 हज़ार रुपये तक 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज का ऑफर दे रही है. यानि 1 लाख रुपये के गहने खरीदने पर 50 हज़ार रुपये के गहनों पर कोई मेकिंग चार्ज नहीं लगेगा. 

कल्याण ज्वेलर्स के बक्सर आउटलेट के बी.एम. मधुसूदन राय मझ्झि ने बताया कि कल्याण ज्वेलर्स सदैव ग्राहकों को शानदार कीमतों में बेहतरीन उत्पाद देने के लिए वचनबद्ध रहा है. यहां सोना तथा हीरा, तथा अन्य रत्नों से बने गहनों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध रहती है जिसे शादी-विवाह के साथ ही अन्य अवसरों पर खरीदा जाता है. कल्याण ज्वेलर्स के भरोसे का ही परिणाम है कि पूरे भारत में इसे गुणवत्ता का दूसरा नाम कहा जाता है.

उन्होंने बताया कि बक्सर वासियों के लिए भी यह बेहद अच्छी खबर है कि अब उनके शहर में कल्याण ज्वेलर्स का आउटलेट खुल रहा है. यहां नवीनतम गहनों की विशाल श्रृंखला ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी. 19 जनवरी से यह जिलेवासियों की सेवा में समर्पित कर दिया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments